Create
Notifications

सुनील गावस्कर ने दिनेश कार्तिक को कहा 'GOOD LUCK', बताई बड़ी वजह

Photo- Sunil Gavaskar Instagram
Photo- Sunil Gavaskar Instagram
reaction-emoji
Rahul

टीम इंडिया (Team India) और न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के बीच होने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) में अब 2 हफ्ते से भी कम समय रह गया है। इस मैच के लिए भारत की तरफ से सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को कमेंट्री पैनल में जगह मिली है। साल की शुरुआत में हुई भारत-इंग्लैंड सीरीज में दिनेश कार्तिक ने स्काई स्पोर्ट्स की तरफ से कमेंट्री में हिस्सा लिया था और उनके काम को खूब सराहा गया था। इसलिए इस बड़े मुकाबले के लिए भी उन्हें एक कमेंटेटर के रूप में चुना गया है। दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी इंग्लैंड पहुँच चुके हैं। सुनील गावस्कर ने इन्स्टाग्राम पर दिनेश कार्तिक के साथ एक पोस्ट शेयर की और कमेंट्री पैनल में उनका स्वागत अलग ही अंदाज़ में किया है।

यह भी पढ़ें - एबी डीविलियर्स ने डेवोन कॉनवे को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, इन्स्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

भारत के महान बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जब मैं टीम इंडिया का एक सलाहकार था तो इस खिलाड़ी ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था और अब यह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अपना कमेंट्री डेब्यू कर रहे हैं। मुझे भरोसा है कि यह कमेंट्री बॉक्स में भी अच्छा करेंगे। दिनेश कार्तिक को मेरी तरफ से गुड लक। सुनील गावस्कर के इस स्वागत पोस्ट पर दिनेश कार्तिक ने भी कमेन्ट किया और लिखा कि आपके साथ कमेंट्री करने पर ख़ुशी होगी, आशीर्वाद के लिए धन्यवाद सर। क्रिकेट फैन्स ने भी दोनों खिलाड़ियों को आगामी फाइनल मैच में कमेंट्री करने के लिए शुभकामनाएँ दी है।

आईसीसी की कमेंट्री लिस्ट में यही दो इंडियन हैं, जो कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा न्यूजीलैंड की तरफ से साइमन डूल भी इस लिस्ट में हैं। वहीं दो न्यूट्रल कमेंटेटर इंग्लैंड के माइकल एथर्टन और नासिर हुसैन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। दिनेश कार्तिक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अलावा द हंड्रेड टूर्नामेंट में भी कमेंट्री करेंगे। भारत की तरफ से इस टूर्नामेंट में दिनेश कार्तिक एकमात्र कमेंटेटर होंगे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाएगा। वहीं द हंड्रेड टूर्नामेंट 22 जुलाई से 21 अगस्त तक होगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...