Create
Notifications

श्रीलंका के प्रमुख खिलाड़ियों ने चौंकाया, वर्ल्ड कप से घर लौटने के तुरंत बाद मैदान में दिखे

Sri Lanka v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
Sri Lanka v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
Rahul
SENIOR ANALYST

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में औसतन प्रदर्शन किया। पहले क्वालीफाइंग राउंड में श्रीलंका ने सभी मैचों में जीत हासिल करते हुए सुपर-12 में जगह बनाई। उसके बाद सुपर-12 में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश जैसी टीमों को मात देकर अच्छा खेल दिखाया। श्रीलंकाई टीम फ़िलहाल बदलाव के दौर से गुजर रही है, जहाँ युवा खिलाड़ियों पर टीम का भविष्य टिका हुआ है। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भी टीम के युवा खिलाड़ियों ने आराम नहीं किया और सीधा मैदान पर अपनी घरेलू टीम के लिए मुकाबला खेलने पहुँच गए।

श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका, चरित असलंका और अविष्का फर्नान्डो अपनी घरेलू टीम के लिए मुकाबला खेलने पहुँच गए। जबकि कुछ घंटों पहले ही वह दुबई से श्रीलंका अपने देश पहुंचे थे। इस तरह की प्रतिबद्धता देखकर इन खिलाड़ियों का क्रिकेट के प्रति प्रेम देखा जा सकता है। श्रीलंका के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और घरेलू क्रिकेट में मौजूदा कोच के रूप में कार्यरत थिलिना कन्दाम्बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन खिलाड़ियों ने क्रिकेट के प्रति अपना प्यार किस प्रकार दर्शाया है।

थिलिना कन्दाम्बी ने ट्वीट करते हुए फोटो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि हाल ही में इन खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय टीम के लिए अपना कर्तव्य निभाया है। श्रीलंका में रात को 1:45 पर ये खिलाड़ी पहुंचे। उसके बाद 4 बजे सभी अपने घर गए और 8 बजे सिन्ह्लेस स्पोर्ट्स क्लब और तमिल यूनियन क्रिकेट एंड एथलेटिक क्लब के बीच होने वाले मैच को खेलने के लिए पहुंचे। आपकी इस प्रकार प्रतिबद्धता देखकर अच्छा लगा दसुन शनाका, चरित असलंका और अविष्का फर्नान्डो। और मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारे देश का भविष्य अच्छा है।

Just finished National duty. Landed in Sri Lanka at 1:45 a.m. Reached home at 4.30 a.m. At the ground by 8.00 am to play for SSC against Tamil Union. . . Superb commitment from @dasunshanaka1 @Avishka28 and @CharithAsalanka I'm sure our future will be bright ! https://t.co/uHELl31q00

इन तीनों खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया। खासतौर पर चरित असलंका की बल्लेबाजी ने सभी को प्रभावित किया। चरित असलंका ने 6 पारियों में 46.20 के औसत से 231 रन बनायें है और सबसे ज्यादा रन बनाने की सूची में दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। दसुन शनाका ने शानदार कप्तानी की तो अविष्का फर्नान्डो ने भी मौके पर आकर टीम के लिए बेहतरीन पारियां खेली।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now