T20 WC 2024: आयरलैंड के खिलाफ पहली भिड़ंत से पहले जय शाह ने भारतीय टीम को कहा ‘गुड लक’, तिलक वर्मा ने भी खास अंदाज में दी शुभकामनाएं

तिलक वर्मा और जय शाह ने भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं (Photo Courtesy: ICC and Tilak Varma X)
तिलक वर्मा और जय शाह ने भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं (Photo Courtesy: ICC and Tilak Varma X)

Jay Shah To Indian Team: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आज से अपने सफर का आगाज करेगी। टीम को पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है। अपने पहले मुकाबले के लिए भारतीय टीम ने जमकर तैयारियां की है। इन्हीं तैयारियों और वर्ल्ड कप के आगाज से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह और स्टार युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने भारतीय टीम को अपनी ओर से गुड लक कहा है। दोनों ने खास अंदाज में टीम को शुभकामनाएं दी है।

जय शाह और तिलक वर्मा ने दी शुभकामनाएं

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप के सफर के आगाज से पहले अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए टीम को बेस्ट ऑफ लक कहा है। जय शाह ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर पर बेस्ट ऑफ लक टीम इंडिया भी लिखा हुआ है। तस्वीर के साथ जय शाह ने खास कैप्शन भी लिखा है। शाह ने लिखा कि ‘आइए इस ट्रॉफी को घर ले आएं। जय हिंद।’ जय शाह की बात से साफ है कि उन्हें पूरा यकीन है कि भारतीय टीम दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करेगी।

जय शाह के अलावा भारत के स्टार युवा बल्लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले तिलक वर्मा ने भी भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी है। तिलक ने इसके लिए खास तरीका चुना। दरअसल, तिलक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तिलक अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। तिलक का पूरा परिवार भारतीय जर्सी पहने हुए हैं। वहीं उनके माता-पिता ने हाथ में तिरंगा झंडा लिया हुआ है। तिलक ने फोटो के साथ भारत को चीयर करने का कैप्शन भी लिखा है उन्होने लिखा कि वर्ल्ड कप के लिए काफी उत्साहित हूं टीम को चीयर करें।’

आपको बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप में खेला जाने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा। मुकाबले भारतीय टीम का पलड़ा आयरलैंड पर भारी माना जा रहा है। ऐसे में भारतीय टीम आयरलैंड पर बड़ी जीत दर्ज कर अपने सफर का जीत के साथ आगाज करना चाहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now