पाकिस्तान को T20 World Cup में USA के खिलाफ मैच से पहले लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी बाहर

पाकिस्तान टीम से इमाद वसीम हुए बाहर
पाकिस्तान टीम से इमाद वसीम हुए बाहर

Imad Wasim Ruled Out from USA Match : पाकिस्तान टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना पहला मुकाबला यूएसए के खिलाफ खेलना है। हालांकि इस मैच से पहले ही टीम को एक बड़ा झटका लगा है। प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इमाद वसीम इंजरी का शिकार हैं और इसी वजह से यूएसए के खिलाफ 6 जून को होने वाले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। इसकी जानकारी पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने दी है।

इमाद वसीम की अगर बात करें तो पीएसएल में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उन्होंने संन्यास से वापसी की थी। इसके बाद उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में भी सेलेक्ट कर लिया गया था। इमाद वसीम के कमबैक की वजह से मोहम्मद नवाज को पाकिस्तान टीम में जगह नहीं मिली थी। इमाद वसीम से पाकिस्तान को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं लेकिन उन्हें पहले ही मैच से पूर्व बड़ा झटका लगा है।

इमाद वसीम को साइड स्ट्रेन की शिकायत है - बाबर आजम

इमाद वसीम चोटिल हो गए हैं और इसी वजह से यूएसए के खिलाफ पहले मैच का हिस्सा नहीं होंगे।पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बताया कि इमाद वसीम पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, हालांकि बाकी बचे मैचों में वो जरुर खेल सकते हैं। बाबर आजम ने कहा,

इमाद वसीम को साइड स्ट्रेन की शिकायत है। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि वो पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। इमाद वसीम पहला मैच भले ही नहीं खेल पाएंगे लेकिन हमें उम्मीद है कि टूर्नामेंट के बाकी बचे मुकाबलों के लिए वो उपलब्ध रहेंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान को यूएसए के खिलाफ मैच के बाद भारत से मुकाबला खेलना है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इंडिया और पाकिस्तान का मैच 9 जून को खेला जाएगा। दोनों ही टीमें न्यूयॉर्क के मैदान में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। हर किसी को इस मैच का इंतजार है। फैंस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा इंतजार इसी मुकाबले का कर रहे हैं। इंडिया-पाकिस्तान के बीच अभी तक क्रिकेट इतिहास में कई सारे मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान फैंस को बेहतरीन रोमांच देखने को मिला है। इस बार भी एक जबरदस्त मुकाबला फैंस को देखने को मिल सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now