Create

इंग्लैंड के खिलाफ आंद्रे रसेल के खेलने को लेकर कप्तान पोलार्ड ने दी बड़ी अपडेट

Rahul
ICC World Twenty20 India 2016: Final - England v West Indies
ICC World Twenty20 India 2016: Final - England v West Indies

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के सुपर 12 राउंड की शुरुआत आज ऑस्ट्रेलिया (Australia) बनाम दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के मैच से हो गई है। इस मैच के बाद इंग्लैंड (England) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच आज सुपर 12 का दूसरा मुकाबला रात को खेला जाएगा। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले मैच से पहले वेस्टइंडीज टीम को बड़ा झटका लग सकता है। टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) की चोट और इस मुकाबले में उपस्थिति को लेकर बड़ा बयान दिया है।

वार्म अप मुकाबलों में आंद्रे रसेल पाकिस्तान के खिलाफ न तो गेंदबाजी करने आये और न ही बल्लेबाजी करने आये। हालांकि दूसरे मैच में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी की लेकिन वह जूझते हुए नजर आये और 16 गेंदों पर केवल 11 रन ही बना पाए। किरोन पोलार्ड ने उनकी फिटनेस और आज के मुकाबले में खेलने को लेकर अपडेट देते हुए कहा कि, 'आंद्रे रसेल ने कुछ दिन पहले हुए अभ्यास मैच में हिस्सा लिया था और यह उनके लिए एक परीक्षण की तरह था। क्योंकि उन्होंने लगभग पिछले तीन से चार सप्ताह में कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला था। अब आखिरी अभ्यास सत्र में देखना होगा कि वह कितने फिट हैं।'

हमारी टीम ने कार्लोस ब्रैथवेट के चार छक्कों का वीडियो देखकर उससे प्रेरणा ली - पोलार्ड

पोलार्ड और वेस्टइंडीज टीम ब्रैथवेट के द्वारा पिछले वर्ल्ड कप फाइनल में लगाये गए 4 छक्कों से अपने आपको मोटिवेट जरूर कर रही है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, कार्लोस ने उन चार गेंदों पर जो कुछ किया था वो अविश्वसनीय था। हमारी पूरी टीम ने मिलकर पिछली रात उस वीडियो को देखा और हमारे रोंगटे खड़े हो गए। उससे हमने प्रेरणा ली कि कभी हार नहीं मानना है। एक टीम के तौर पर हम उसी तरह से पूरे टूर्नामेंट में जीत हासिल करना चाहते हैं। उस तरह के मोमेंट्स हमेशा के लिए यादगार बन जाते हैं। उम्मीद है कि हम उसी तरह की क्रिकेट इस बार भी टूर्नामेंट में खेलें। ताकि हम एक और फाइनल खेल सकें और कुछ यादगार लम्हे बना सकें।

Quick Links

Edited by Rahul
1 comment