Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने फाइनल खेलने वाली टीमों के नाम बताएं, टीम इंडिया के दर्शक हुए नाराज

ट्विटर पर लोगों ने आकाश चोपड़ा को इस अनुमान के प्रति हड़काया भी है
ट्विटर पर लोगों ने आकाश चोपड़ा को इस अनुमान के प्रति हड़काया भी है
Rahul
visit

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के सुपर-12 राउंड में हुए अभी तक के सभी मुकाबलों में इंग्लैंड (England) और पाकिस्तान टीम (Pakistan) ने अपने 3-3 मैच जीत लिए है। इन दोनों टीमों ने सेमीफाइनल में अपना स्थान लगभग पक्का भी कर लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर क्रिकेट के प्रति अपनी राय रखने वाले मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर्स इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल खेलने का अनुमान लगा रहे हैं। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड, फाइनल लोडिंग यानी इन दोनों के बीच फाइनल मैच होने जा रहा है।

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट पर टीम इंडिया के दर्शकों के बीच खासी नाराजगी भी देखी गई है। ट्विटर पर लोगों ने उन्हें इस अनुमान के प्रति हड़काया है। टीम इंडिया के चाहने वालों का मानना है कि भारतीय टीम अभी फ़िलहाल एक ही मैच खेली और अपने देश के ही कुछ पूर्व खिलाड़ी दूसरी टीमों को फाइनल में देख रहें हैं, यह काफी निराशाजनक है। दर्शकों ने आकाश चोपड़ा के उनकी सोच बदलने के लिए भी कहा है। हालांकि आकाश चोपड़ा से पहले इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल होने का अनुमान लगाया है।

@cricketaakash Bhai apna ek hi match hua hai. 😅
@cricketaakash Common man your team only played one match and u taking them out from the race already 🙄

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के विरुद्ध गंवा दिया था। टीम इंडिया अब एक हफ्ते के लम्बे अन्तराल के बाद आज न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरुरी है और टीम इंडिया के दर्शकों ने उम्मीद जताई है कि भारत और पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगे।

इंग्लैंड और पाकिस्तान ने इस टूर्नामेंट में शानदार क्रिकेट खेलते हुए अपने सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है। कल रात हुए सुपर-12 के मुकाबले में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह 8 विकटों से हरा दिया। जोस बटलर ने तूफानी पारी खेलते हुए 71 नाबाद रन बनायें, जिसमें 5 छक्के और 5 चौके शामिल रहे। इंग्लैंड ने यह मैच 12वें ओवर में ही जीत लिया।


Edited by Rahul
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now