Create

शोएब अख्तर ने मोहम्मद नबी और राशिद खान को किया सलाम, कहा - आप लोगों को मेरा पूरा समर्थन

शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान के दो दिग्गज खिलाड़ियों के त्याग की तारीफ की है
शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान के दो दिग्गज खिलाड़ियों के त्याग की तारीफ की है
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan) ने ग्रुप में 2 में अपना तीसरा मुकाबला लगातार जीत लिया है आसिफ अली (Asif Ali) के चार बेहतरीन छक्कों की बदौलत पाकिस्तान ने अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) को हराते हुए सेमीफाइनल का रास्ता लगभग पक्का कर लिया है। लेकिन अफगानिस्तान के खिलाड़ियों की भी तारीफ क्रिकेट जगत में काफी हो रही है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से हटकर अफगानिस्तान के दो दिग्गज खिलाड़ियों के त्याग की तारीफ की है। शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने राशिद खान (Rashid Khan) और मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) द्वारा दिए गए टीम के प्रति समर्पण को लेकर बड़ी बात बोली है।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब अफगानिस्तान टीम के दो स्टार खिलाड़ियों को लेकर कहा कि हमारा पूरा देश आपके बलिदानों और अफगानिस्तान क्रिकेट के लिए आप जो मदद कर रहे हैं, उसके बारे में जानता है और हम भी जानते हैं। आप दोनों बहुत ही जोशीले हो। मैं राशिद और नबी के बारे में बात कर रहा था। आप दोनों खिलाड़ियों को सलाम है। अफगानिस्तान टीम को मेरा पूरा समर्थन। मैं आपके साथ खड़ा हूं। आपने इतने सीमित संसाधनों में शानदार क्रिकेट खेली है। आप लोगों ने पाकिस्तान को मुश्किल समय में डाला। आपको बहुत-बहुत बधाई। हम आपको एक देश के रूप में, एक राष्ट्र के रूप में बहुत पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि मोहम्मद नबी ने इस टी20 विश्व कप में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का खर्चा उठाया है। उन्होंने अपने पैसों से टीम को यहाँ पहुँचाया है। साथ ही राशिद खान ने भी टीम के प्रति काफी मदद की है। अफगानिस्तान देश तालिबानियों की मार पहले से ही झेल रहा है। ऐसे में क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन के चलते देश को छोटी-छोटी खुशियाँ मिल रही है और इन खुशियों को देने में मोहममद नबी और राशिद खान का नाम सबसे ऊपर है।

अफगानिस्तान ने अभी तक हुए अपने दो मुकाबलों में एक में जीत और एक में हार झेली है। उनके अगले तीन मुकाबले भारत, न्यूज़ीलैंड और नामीबिया के साथ होंगे। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अफगानिस्तान को सभी मुकाबले जीतने जरुरी है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...