Create

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान की टीम में वापसी, सोहैब मक़सूद हुए बाहर

टीम मैनेजमेंट से बातचीत के बाद शोएब मलिक को टीम में शामिल किया गया
टीम मैनेजमेंट से बातचीत के बाद शोएब मलिक को टीम में शामिल किया गया
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के बल्लेबाज सोहैब मक़सूद (Sohaib Maqsood ) पीठ की चोट की वजह से आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) का हिस्सा नहीं होंगे। उनके स्थान पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) को टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बड़ी खबर की जानकारी देते हुए बताया कि सोहैब मक़सूद को नेशनल टी20 कप में एक मैच के दौरान चोट लगी थी और हाल ही में उनका MRI स्कैन हुआ, जिसके चलते उनकी चोट गंभीर बताई गई है और उन्हें इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर करना पड़ा है।

पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से बाहर होने पर सोहैब मक़सूद काफी निराश नजर आये हैं। क्योंकि उन्होंने इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए कड़ी मेहनत की थी और वह शानदार फॉर्म में थे। हम उनके लिए महसूस करते हैं लेकिन चोटें खेल का हिस्सा है। मुझे यकीन है कि रेहाब से गुजरने के बाद, वह भविष्य में टीम के लिए उपलब्ध होने के लिए पूरी तरह से ठीक हो जायेंगे।

Sohaib Maqsood ruled out, Shoaib Malik named replacementMore details: pcb.com.pk/press-release-…#T20WorldCup

सोहैब मक़सूद के स्थान पर शोएब मलिक को टीम में शामिल करने पर मोहम्मद वसीम ने बताया कि, 'टीम मैनेजमेंट से बातचीत के बाद हमने शोएब मलिक को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि शोएब का अनुभव पूरी टीम के काम आएगा।' शोएब मलिक ने पहले टी20 वर्ल्ड कप 2007 में पाकिस्तान टीम की कप्तानी की थी और 2009 में टूर्नामेंट जीतने वाली टीम के सदस्य थे। 2010 में टी20 वर्ल्ड कप न खेलने के बाद, उन्होंने 2012, 2014 और 2016 के सभी टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में भाग लिया है।

इससे पहले पाकिस्तान टीम ने कल टीम में बड़े बदलाव किये थे पीसीबी ने बताया कि पाकिस्तानी टीम में हैदर अली, सरफराज अहमद और फखर जमान को शामिल किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रौफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...