Create

पाकिस्तान की जीत के बाद रो पड़े बाबर आजम के पिताजी, देखें वीडियो

बाबर आज़म ने 52 गेंदों में 68 रनों की शानदार पारी खेली
बाबर आज़म ने 52 गेंदों में 68 रनों की शानदार पारी खेली
reaction-emoji
Rahul

पाकिस्तान (Pakistan) के सलामी बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के सुपर-12 के मुकाबले में भारत (Indian Cricket Team) के खिलाफ 10 विकेट से मुकाबला अपनी टीम को जीता दिया। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 151/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पाकिस्तान ने बिना विकेट खोये 18वें ओवर में ही जबरदस्त जीत हासिल कर ली। इस जीत के बाद बाबर आजम के पिताजी मैदान पर भावुक होते हुए नजर आये और उनकी आँखों से लगातार आंसू बहने लगे। पाकिस्तान के एक खेल पत्रकार ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है।

पाकिस्तानी पत्रकार ने बाबर आजम के पिताजी का भावुक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'यह बाबर आजम के पिताजी हैं। मैं इनके लिए बहुत खुश हूँ। मैं इनसे साल 2012 में मिला था और बाबर उस समय पाकिस्तान के लिए खेलने से 3 साल दूर थे। मुझे अच्छे से याद है कि बाबर के पिताजी ने मुझसे क्या कहा था। उन्होंने कहा था कि बस डेब्यू हो जाने दो आगे सारा मैदान बाबर का है।' बाबर के पिताजी की बात सच हुई और उनके बेटे ने भारतीय टीम के खिलाफ पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में लगातार 12 हार की कड़ी को तोड़ दिया है।

This is Babar Azam’s father. So happy for him. I first met him in 2012 at Adnan Akmal’s walima. Babar at that time was 3 years away from Pakistan debut. I clearly remember what his father told me “bas debut ho jane do. Agay sara maidaan babar ka hai” https://t.co/ZlsvODQkSg

बाबर आजम ने पहले बेहतरीन कप्तानी की, तो फिर सलामी बल्लेबाज के रूप में उन्होंने टीम की नैया मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर पार लगा दी। मोहम्मद रिज़वान ने 55 गेंदों में 79 और बाबर आज़म ने 52 गेंदों में 68 रनों की शानदार पारियां खेली। बाबर आजम ने अपनी बेहतरीन अर्द्धशतकीय पारी के दौरान 6 चौके और 2 छक्के जड़े। बाबर आजम के पिताजी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। सब बाबर आजम की कामयाबी का श्रेय उनके पिताजी को देते हुए नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप का पहला मुकाबला आसानी से जीत लिया है। अब उनके सामने अगली चुनौती न्यूज़ीलैंड टीम की होगी जिनसे मुकाबला कल खेला जायेगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...