Create
Notifications

"हम सभी चाहते हैं कि टीम इंडिया टूर्नामेंट में बनी रहे", पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज का बयान

India v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021
Rahul

कल रात सुपर-12 के मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के हाथों करारी शिकस्त मिली। इस हार के बाद भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) का सफ़र लगभग समाप्त हो गया है। हालांकि टीम के तीन मुकाबले अभी बाकी हैं लेकिन पहले मैच में पाकिस्तान और दूसरे मैच में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मिली हार से टीम का सफर थम गया है। सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत तक हर कोई टीम इंडिया की कड़ी आलोचना कर रहा है लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से टीम इंडिया को सपोर्ट मिला है। पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज अजहर अली ने टीम इंडिया के बाहर होने पर चिंता जताई है।

अजहर अली ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'यह भारतीय टीम के लिए सही दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन हम सभी चाहते हैं कि टीम इंडिया टूर्नामेंट में बनी रहे। टीम इंडिया का टी20 वर्ल्ड कप से सबसे पहले बाहर होना टूर्नामेंट के नजरिये से सही नहीं है।' अजहर अली ने यह बात रखते हुए चिंता वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया। हालांकि अजहर अली के देश पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखा रही है और पहले तीन मुकाबलों में विजय हासिल कर टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

It’s not looking good for India.. but we all want India to stay in the tournament. This early exit of India won’t be good for the event 😔 #INDvsNZ #ICCT20WorldCup

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने किया टीम इंडिया का सपोर्ट

अजहर अली के अलावा पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने टीम इंडिया की हार पर अपनी राय रखी है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैं अब भी मानता हूं कि भारत एक सर्वश्रेष्ठ टीम है, यह सिर्फ अच्छे या बुरे समय होने की बात है, लेकिन खिलाड़ियों और उनके परिवार को गाली देना भी शर्म की बात है। अंत में आपको भूलना नहीं चाहिए कि यह सिर्फ क्रिकेट का खेल ही है।'

I still believe India is a best team its just a matter of having good time or bad time but abusing player's and their family is such a shame don't forget end of the day it's just a game of cricket.

भारतीय टीम के अगले तीन मुकाबले 3, 5 और 8 नवम्बर को क्रमश अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के साथ होगा। भारत अगर यह तीनों मुकाबला जीतता है तो सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ग्रुप के बाकी मैचों के नतीजों पर भी टीम को निर्भर रहना होगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...