Create
Notifications

हार्दिक पांड्या ने हाथ पर बनवाया अपने ख़ास के लिए स्पेशल टैटू

हार्दिक पांड्या ने अपना और अपने बेटे का चित्र भी इस टैटू में बनवाया है
हार्दिक पांड्या ने अपना और अपने बेटे का चित्र भी इस टैटू में बनवाया है
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने बेटे अगस्त्य को लेकर अपने शरीर पर एक टैटू गुदवाया हैैैै। उन्होंने इस बात की जानकारी इन्स्टाग्राम पोस्ट से दी है, जिसमें उन्होंने अपने दायें हाथ की बाजु पर एक शानदार टैटू बनवाया है। इस टैटू में उन्होंने अपने बेटे की जन्मतिथि 30 जुलाई 2020 को 30.07.2020 के फॉर्मेट में छपवाया है। साथ ही उन्होंने अपना और अपने बेटे का चित्र भी इस टैटू में बनवाया है, जिसमें उन्होंने अगस्त्य का हाथ पकड़ा हुआ है।

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने भारतीय चयनकर्ताओं को कहा था कि उन्हें आगे चयन के लिए न रखा जाए, क्योंकि पहले वो अपनी गेंदबाजी पर कार्य और अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहते है। उसके बाद ही टीम इंडिया के लिए वापसी करेंगे।

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने नहीं किया रिटेन, उन्होंने लिखा भावुक सन्देश

मुंबई इंडियंस ने आगामी आईपीएल के लिए चार खिलाड़ी रिटेन किये हैं लेकिन पांड्या ब्रदर्स को बाहर कर दिया। इन चार खिलाड़ियों में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, किरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव का नाम शामिल रहा। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 के लिए रिटेन नहीं करने के बाद हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक नोट लिखा है। ऑलराउंडर ने 2015 में फ्रैंचाइज़ी में शामिल होने के बाद पहली बार अपना आईपीएल अनुबंध खो दिया।

हार्दिक पांड्या ने इन्स्टाग्राम पर एक भावुक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा, मैं इन पलों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा। मैंने जो दोस्ती की है और जो बंधन बने हैं, लोग, प्रशंसक, मैं हमेशा आभारी रहूंगा। मैं सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में नहीं बल्कि एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ हूं। मुंबई इंडियंस में बड़े सपनों के साथ आया था। हम एक साथ जीते और हारे तथा एक साथ लड़े। इस टीम के लिए हर पल मेरे दिल में एक खास जगह है। कहते हैं कि सभी अच्छी चीजें समाप्त होनी चाहिए लेकिन मुंबई इंडियंस मेरे दिल में है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...