Create

भारतीय खिलाड़ी के घर जनवरी में आएगी खुशखबरी, ट्वीट कर किया खुलासा

Photo - Karun Nair Twitter
Photo - Karun Nair Twitter
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Tea,) की तरफ से टेस्ट फॉर्मेट में तिहरा शतक लगाने वाले कर्णाटक के करुण नायर (Karun Nair) ने ट्विटर और इन्स्टाग्राम के जरिये के बड़ी खुशखबरी अपने फैन्स के साथ साझा की है। करुण नायर ने अपनी पत्नी संग फोटो पोस्ट किया और बताया कि आगामी जनवरी 2022 को उनके घर एक खुशखबरी आने वाली है और हम दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। करुण नायर को इस खुशखबरी को शेयर करने पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया के बल्लेबाज के एल राहुल और विंडीज टीम के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट ने उन्हें कमेन्ट कर बधाई सन्देश दिया है।

करुण नायर ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग एक फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, 'हम दिल से बहुत खुश हैं और हम आपको थामने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। जनवरी 2022 में आएगी खुशखबरी।' करुण नायर ने हैशटैग में लिखा #comingsoon #herewegrow #blessed और अपना प्यार जाहिर किया है। करुण नायर फ़िलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं और उन्हें आईपीएल में भी खेलने के कम मौके मिलते हैं। घरेलू क्रिकेट में वह कर्णाटक की तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं।

केएल राहुल और कार्लोस ब्रेथवेट समेत क्रिकेट जगत से आये बधाई सन्देश

करुण नायर के कर्णाटक के साथी खिलाड़ी और टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज के एल राहुल ने भी कमेन्ट कर करुण नायर और उनकी पत्नी के नाम बधाई सन्देश लिखा है। के एल राहुल ने लिखा कि दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। के एल राहुल के साथ-साथ हनुमा विहारी, टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर, कार्लोस ब्रेथवेट, जयंत यादव जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने कमेन्ट कर करुण नायर को बधाई दी है।

आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं करुण नायर

पिछले आईपीएल में करुण नायर पंजाब किंग्स का हिस्सा थे लेकिन उनको रिलीज किया गया। आईपीएल 2021 के लिए हुए ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया। हालांकि उन्हें अभी तक हुए मुकाबलों में खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन यूएई में आयोजित होने वाली बाकी बचे मैचों में उन्हें मौका मिल सकता है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...