Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Sussex v Durham - LV= Insurance County Championship
Sussex v Durham - LV= Insurance County Championship
reaction-emoji
Rahul

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने हाल ही में हुई काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिसके चलते उनकी भारतीय टेस्ट टीम में इंग्लैंड दौरे पर वापसी हुई है। काउंटी चैंपियनशिप में चेतेश्वर पुजारा पाकिस्तान के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के साथ ससेक्स टीम (Sussex) के लिए शिरकत करते हुए नजर आये थे। दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी बोन्डिंग भी देखने को मिली और दोनों ने एक दूसरे के खेल की भी तारीफ की थी। हाल ही में चेतेश्वर पुजारा ने मोहम्मद रिजवान के जन्मदिन के मौके पर उन्हें ट्विटर के माध्यम से शुभकामनाएं दी है।

चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स की तरफ से 5 फर्स्ट क्लास मुकाबलों में 720 रन बनायें, जिसमें दो शतक और दो दोहरे शतक शामिल रहे। चेतेश्वर पुजारा ने अपने काउंटी चैंपियनशिप टीम के साथी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा कि, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं मोहम्मद रिजवान। आगामी वर्ष आपके लिए बेहतरीन रहे।' आपको बता दें कि मोहम्मद रिजवान ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर भी बड़ा बयान दिया था, जिसमें उन्होंने पुजारा के फोकस की बात कही थी और उन्हें एक बेहतरीन खिलाड़ी बताया था।

Happy birthday @iMRizwanPak! Have a fabulous year ahead. https://t.co/iUOjvDT2hx

चेतेश्वर पुजारा ने दिनेश कार्तिक को भी जन्मदिन की बधाई दी

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को बधाई देने से पहले चेतेश्वर पुजारा ने अपने देश के भी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। चेतेश्वर पुजारा ने लिखा कि, 'आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आगामी साल आपके लिए सफलता लाये और इसी तरह चमकते रहे।' आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया में वापसी की है। आगामी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में दिनेश कार्तिक भारतीय टीम में एक फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे।

Many happy returns of the day @DineshKarthik 🤗 Have a successful year ahead! Keep shining ✨

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...