Create

नवदीप सैनी की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या आज का मैच खेलेंगे?

Rahul
Photo Source - AP
Photo Source - AP

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) दौरे पर गई युवा टीम इंडिया (India Cricket Team) की मुश्किलें और बढ़ गई है। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) समेत 8 खिलाड़ी पहले ही टी20 सीरीज के अंतिम दो मैचों से बाहर हो गए थे। भारत और श्रीलंका (Sri Lanka vs India) के बीच हुए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को गंभीर चोट लगी।

दूसरे टी20 मैच में जैसे तैसे टीम इंडिया ने अपने ग्यारह खिलाड़ी मैदान पर उतारे थे और नेट बॉलर्स को 15 के स्क्वाड में शामिल कर एक नई युवा टीम तुरंत तैयार की लेकिन नवदीप सैनी के चोटिल होने पर भारतीय खेमे में चिंता ज्यादा बढ़ गई है। भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवदीप सैनी की चोट को लेकर बड़ा अपडेट भी दिया है।

नवदीप सैनी ने दूसरे टी20 मैच में एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की थी। मैच के अंतिम पलों में एक कैच लेने के प्रयास में उनके बाएं हाथ में चोट लगी जो मैदान पर दिखाए गए दृश्य से ज्यादा गंभीर नजर आ रही थी। लेकिन गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा अपडेट दिया।

उन्होंने इस सन्दर्भ में कहा कि नवदीप की चोट की देख रेख मेडिकल टीम अच्छे से कर रही है। मेडिकल टीम नवदीप सैनी की चोट की गंभीरता को देखते हुए जल्द ही फैसला ले सकती है। मुझे लगता है जैसे ही फैसला लिया जायेगा और इस फैसले को चयनकर्ताओं व टीम के कोच के साथ साझा किया जाएगा, तो उसी के अनुसार निर्णय लिया जा सकता है। यदि जरूरत पड़ी तो हम टीम में बदलाव कर सकते हैं। लेकिन उसके लिए हमें मेडिकल टीम की रिपोर्ट्स का इंतज़ार करना होगा।

भारत को दूसरे मैच में श्रीलंका के हाथों बेहद ही रोमांचक मैच में हार झेलनी पड़ी। टी20 सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद दूसरे मैच में टीम इंडिया को मात खानी पड़ी। श्रीलंका ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है, सीरीज का तीसरा मैच आज रात 8 बजे से कोलोंबो के मैदान पर खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment