Asia Cup की ट्रॉफी जीतने पर होटल में टीम इंडिया का हुआ शानदार स्वागत, फैंस ने लगाए 'कोहली-कोहली' नारे 

Neeraj
Photo Courtesy: wrogn_edits Twitter Snapshots
Photo Courtesy: wrogn_edits Twitter Snapshots

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने एशिया कप (Asia Cup 2023) के फाइनल में श्रीलंका (IND vs SL) को 10 विकेटों से शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया। यह आठवीं बार है जब टीम इंडिया एशिया की चैंपियन बनी है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम दूसरी बार एशिया कप की ट्रॉफी जीतने में कामयाब हुई। इस बीच चैंपियन बनने के बाद के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी जब अपने होटल पहुंची, तो वहां सभी खिलाड़ियो का फैंस द्वारा शानदार स्वागत हुआ और फैंस विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम के नारे लगाते दिखे।

दरअसल, विराट कोहली के चाहने वाले की संख्या श्रीलंका में भी कम नहीं है। टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के जरिये फैंस का खूब मनोंरजन किया। रविवार को जब पूरी टीम एशिया कप की ट्रॉफी जीतकर अपने होटल पहुंची, तो वहां पहले से ही भारी संख्या में फैंस मौजूद थे। शार्दुल ठाकुर के बाद जैसे ही विराट कोहली की एंट्री हुई, तो फैंस 'कोहली-कोहली' चिल्लाने लगे। हालाँकि, कोहली बिना रुके आगे की तरफ चले गए।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि टूर्नामेंट में किंग कोहली ने 5 मुकाबले खेले जिसकी तीन पारियों में उन्होंने 64.50 की औसत से 129 रन बनाये। इस दौरान 122* रन उनका उच्चतम स्कोर रहा जो उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध बनाये थे।

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध अब वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे विराट कोहली

इस टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर तीन वनडे मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की मेजबानी करेगी। आगामी वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी, जिसकी शुरुआत 22 सितम्बर को मोहाली में खेले जाने वाले मैच से होगी। इसके बाद दूसरा और तीसरा वनडे क्रमश: 24 सितम्बर (इंदौर), 27 सितम्बर (राजकोट) को खेले जायेंगे। विराट कोहली कंगारूओं के विरुद्ध भी अपनी दमदार लय को बरकरार रखने का पूरा प्रयास करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now