Create

टीम इंडिया के नए खिलाड़ियों ने साझा किया अपना अनुभव, BCCI ने शेयर किया नया वीडियो

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
reaction-emoji
Rahul

टीम इंडिया (Team India) के युवा खिलाड़ी अपने नए कप्तान शिखर धवन के साथ श्रीलंका दौरे की तैयारियों में जुटे हुयें हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें टीम इंडिया में पहली बार शामिल हुए खिलाड़ी अपने तैयारियों और अनुभव को साझा करते हुए नजर आये हैं। श्रीलंका दौरे के लिए 6 खिलाड़ियों का चयन पहली बार टीम इंडिया में किया गया है, जिसमें नितीश राणा, देवदत्त पडीक्कल, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम, वरुण चक्रवर्ती और रुतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें - टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की मौज मस्ती, BCCI ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि नई वीडियो आ गई है। नए चेहरे, नया विश्वास और नई ऊर्जा के साथ। भारतीय टीम में पहली बार शामिल हुए नए खिलाड़ी इस वीडियो में आपको क्वारंटाइन से बाहर आने का अनुभव, जिम सेशन और श्रीलंका सीरीज के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बताएँगे। नितीश राणा ने इस सन्दर्भ में कहा कि पहले 7 दिन मेरे लिए काफी मुश्किल रहे। क्योंकि मैं अपने सभी साथियों से मिलने के लिए बेक़रार था। मैं टीम इंडिया की जर्सी पहनने के लिए उत्सुक था। मेरे लिए हर एक मिनट एक साल के बराबर लग रहा था। टीम का माहौल बेहद ही शानदार है और अब मैं श्रीलंका दौरे के लिए तैयार हूँ।

RCB के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने भी अपना अनुभव शेयर किया और कहा कि क्वारंटाइन में आप उतना ही अभ्यास कर सकते हैं जितना हो सकता है। लेकिन जिम में आकर ज्यादा अच्छा लगता है। मुझे यहाँ आकर अच्छा लग रहा है और हमने एक अच्छा वर्क आउट सेशन भी किया। देवदत्त के बाद युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने भी अपनी बात रखी और कहा कि जब मैं रूम में से निकला तो मैं शीशे में केवल अपने आप को देख रहा था। फिर मैं जिम गया और खूब मेहनत की। मैं बेहद ही उत्सुक हूँ क्योंकि भारतीय टीम में मुझे पहली बार जगह मिली है और मैं भी सभी से मुलाकात करने के लिए तैयार हूँ।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...