टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों ने श्रीलंका की यात्रा के पल कैमरे में किए कैद

भारतीय टीम के खिलाड़ी
भारतीय टीम के खिलाड़ी

भारतीय टीम सोमवार को श्रीलंका के लिए रवाना हो गई। टीम इंडिया के कई खिलाड़‍ियों ने श्रीलंका की यात्रा के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। 20 सदस्‍यीय भारतीय टीम की कप्‍तानी शिखर धवन करेंगे।

कप्‍तान धवन ने भी हवाई जहाज से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। धवन के इस फोटो में कुलदीप यादव, युजवेंद्र चलह और पृथ्‍वी शॉ जीत का इशारा करते हुए दिख रहे हैं जबकि बैकग्राउंड में भुवनेश्‍वर कुमार व सूर्यकुमार यादव भी नजर आ रहे हैं।

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल पिछले कुछ समय से संघर्ष कर रहे हैं और श्रीलंका में उन्‍हें बेहतर फॉर्म हासिल करने की उम्‍मीद होगी। जहां कुलदीप यादव का करियर पिछले कुछ सालों में गिरावट वाली दिशा में गया, वहीं राहुल चाहर के उभरने से युजवेंद्र चहल ही जगह पर दबाव बढ़ गया है।

वैसे, यह देखना भी रोचक होगा कि पृथ्‍वी शॉ इस दौरे पर किस तरह खेलते हैं। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था और उन्‍हें श्रीलंका में एक बार फिर शिखर धवन के साथ सफल साझेदारी की उम्‍मीद होगी।

भारतीय टीम में इस दौरे के लिए पांच नए चेहरों को शामिल किया गया है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि श्रीलंका दौरे पर किसको मौका मिलेगा और कौन अपना जलवा दिखाने में कामयाब होगा।

क्‍या चाहर बंधु एकसाथ भारत के लिए खेल पाएंगे?

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जाएगी। जहां बड़े स्‍क्‍वाड का मतलब यह नहीं कि सभी को मौका मिलेगा, वहीं फैंस एकसाथ दीपक और राहुल चाहर को खेलते देखना जरूर चाहते हैं।

दीपक चाहर ने श्रीलंका के लिए उड़ान भरने से पहले अपने भाई के साथ फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। जहां पहली फोटो में दोनों भाई टीम बस में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी वाली फोटो में दीपक चाहर अपने होटल के कमरे में नजर आए।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment