Create
Notifications

विराट कोहली का ट्वीट बना नंबर 1, पैट कमिंस के ट्वीट ने भी जीता भारत के लोगों का दिल

पैट कमिंस के एक ट्वीट को भारत में सबसे ज्यादा रिट्वीट किया गया है (Photo : ICC Twitter)
पैट कमिंस के एक ट्वीट को भारत में सबसे ज्यादा रिट्वीट किया गया है (Photo : ICC Twitter)
Rahul

टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले कुछ महीनों से काफी उतार चढ़ाव देखें हैं। RCB और टीम इंडिया की टी20 कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें वनडे टीम के कप्तान पद से भी हटा दिया गया है लेकिन इन मुश्किल हालतों में भी उनके लिए एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। ट्विटर इंडिया ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की है कि विराट कोहली द्वारा किया गया एक ट्वीट इस साल का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला ट्वीट रहा है।

विराट कोहली ने इस साल 11 जनवरी को अपनी बेटी वामिका के जन्म की जानकारी ट्विटर के जरिये सभी को दी और साल के अंत में आते-आते उनका यह ट्वीट वर्ष 2021 का सबसे ज्यादा लाइक होने वाला ट्वीट बन गया है। वर्तमान समय पर इस ट्वीट को तक़रीबन 5 लाख 40 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि तक़रीबन 60 हजार लोगों ने लिखकर व बिना लिखे इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया है।

विराट कोहली ने इस ट्वीट में दो फोटोज अपलोड की, जिसमें उन्होंने बेटी वामिका के जन्म की जानकारी दी और लिखा कि, 'हम दोनों को यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहाँ बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिन्दगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।'

पैट कमिंस के एक ट्वीट ने भी जीता भारत के लोगों का दिल

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस के एक ट्वीट को भारत में सबसे ज्यादा रिट्वीट किया गया है। आईपीएल 2021 के पहले चरण में पैट कमिंस ने कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला लिया था, जिसको लेकर उन्होंने 50 हजार डॉलर की राशि पीएम केयर फंड्स में दी। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिये दी, जो इस साल सबसे ज्यादा रिट्वीट किया गया है। पैट कमिंस के इस ट्वीट को तक़रीबन 1 लाख 36 लोगों ने रिट्वीट किया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...