Create

विराट कोहली ने सुनाया युवराज सिंह से जुड़ा हँसाने वाला किस्सा, जन्मदिन की बधाई अनोखे अंदाज़ में दी

Rahul
विराट कोहली ने युवराज सिंह के साथ अपनी समानताओं को लेकर भी चर्चा की है
विराट कोहली ने युवराज सिंह के साथ अपनी समानताओं को लेकर भी चर्चा की है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहें हैं। सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत तक उनके फैन्स व दिग्गज खिलाड़ी उन्हें इस अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए नजर आयें हैं। ऐसे में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही उनके साथ बिताये पलों को याद करते हुए एक मजेदार किस्सा भी सुनाया है। विराट कोहली ने युवराज सिंह के साथ अपनी समानताओं को लेकर भी चर्चा की है।

विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड करते हुए कहा कि, "मैं अंडर-19 विश्व कप खेलकर आया था। उन्होंने मेरा बहुत अच्छी तरह से स्वागत किया और मेरे साथ मजाक करना शुरू कर दिया। हम दोनों को एक ही तरह का खाना पसंद है। हम दोनों पंजाबी हैं, पंजाबी संगीत पसंद करते हैं, अच्छे कपड़े और जूते लेते हैं इन सभी प्रकार की चीजें हम दोनों के लिए वर्षों से आम रही हैं। हम बाहर जाते थे और एक समूह में एक साथ काफी खरीदारी करते थे, इसलिए हमारी पसंद काफी एक जैसी रहती थी।

इसके बाद विराट कोहली ने श्रीलंका दौरे का एक किस्सा सुनाया कि कैसे सुबह 3 या 3:30 बजे युवराज सिंह ने दांबुला से लेकर कोलोंबो जोकि 160 किलोमीटर दूर है उसकी योजना साइकिल से जाने की बनाई थी। उन्होंने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'हम दांबुला में थे और यह एक मैच से कुछ दिन पहले सुबह 3 या 3:30 बजे युवराज सिंह कहते हैं, 'हम इन साइकिलों को कोलंबो ले जाने वाले हैं' और मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि हम सभी हंसते हुए जमीन पर गिर गए थे क्योंकि वह काफी दूर था। हमारे पास दो दिनों के समय में एक मैच भी था।'

आपको बता दें कि साल 2008 में भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर थी। यह 2008 में कोहली की पहली श्रृंखला थी। श्रृंखला के बाद युवराज सिंह और कोहली दोनों ने 2011 विश्व कप जीत सहित भारत के लिए और अधिक ऊंचाइयों को छुआ है।

विराट कोहली द्वारा शेयर किया गया युवराज सिंह का किस्सा देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment