डेवाल्ड ब्रेविस को लेकर तिलक वर्मा की आई प्रतिक्रिया, दक्षिण अफ्रीका टीम में चुने जाने पर खास अंदाज में दी बधाई 

Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com
Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने आईपीएल (IPL) में अपनी टीम मुंबई इंडियंस (MI) के साथी खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को दक्षिण अफ्रीका टीम में चुने जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। वर्मा ने दक्षिण अफ्रीकी टीम में ब्रेविस के चयन की खबर को सुनते ही उन्हें इंस्टाग्राम पर वीडियो कॉल कर के बधाई दी और इस बातचीत का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया। उन्होंने इस स्टोरी के साथ एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा।

ब्रेविस को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना गया है, और यह पहला मौका होगा जब वे अपनी राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

राष्ट्रीय टीम में बुलावे पर तुम्हें बधाई भाई– तिलक वर्मा

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने ब्रेविस के लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी और कहा,

राष्ट्रीय टीम में तुम्हारे चुने जाने पर बधाई भाई। तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं और मुझे तुम पर गर्व है।
वीडियो काॅल के दौरान तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस
वीडियो काॅल के दौरान तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस

इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा के भारत की टी20 टीम में चुने जाने पर ब्रेविस ने भी वर्मा के लिए एक वीडियो के जरिए भावुक संदेश भेजा था और उन्हें अपना समर्थन दिया था। ब्रेविस ने कहा था,

मुझे आशा है कि आप बहुत उत्साहित हैं। मुझे यह नहीं पता कि मैं आपसे अधिक उत्साहित हूं या नहीं, लेकिन मैं सिर्फ इसे कहना चाहता हूं कि मेरी ओर से और ब्रेविस परिवार से आपको डेब्यू की बधाई। यह आपके और आपके परिवार के लिए एक बहुत बड़ा पल है। मैं सोच सकता हूं कि आपके माता-पिता और सभी लोग कैसा महसूस कर रहे होंगे। तुम्हें वहां पर अपने सपने को जीते हुए देखकर अच्छा लगा, और वह दूसरी गेंद और तीसरी गेंद पर तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। अब आपके पास हमेशा मेरा समर्थन है और शेष सीरीज के लिए मेरी बहुत शुभकामनाएं। मैं आपका पूर्ण समर्थन करता हूं और टीम इंडिया के हर खिलाड़ी के साथ हूं।

ब्रेविस के संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए वर्मा ने कहा था कि यह एक अद्भुत आश्चर्यजनक सरप्राइज था। उन्होंने कहा था,

मुझे यह सचमुच पसंद आया। यह एक अद्भुत आश्चर्यजनक सरप्राइज था। मैं विचार कर रहा था कि शायद यह मेरे कोच या मेरे परिवार में से कोई है। लेकिन दूसरा विकल्प डेवाल्ड ब्रेविस मेरा भाई भी हो सकता था। तो ये सचमुच खुशी का पल था। बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे भाई, हमेशा आपको प्यार।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now