Create

दिग्गजों से तुलना पर विजय शंकर हुए बुरी तरह ट्रोल, ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Rahul
ट्विटर पर लोगों ने  विजय शंकर का मजाक उड़ाया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया
ट्विटर पर लोगों ने विजय शंकर का मजाक उड़ाया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में एक ऑलराउंडर की भूमिका में चयनित हुए विजय शंकर (Vijay Shankar) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बड़े बयान दिए हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के जैक्स कैलिस (Jacques Kallis) और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) का नाम लेते हुए बड़ी बात कही है। उन्होंने कैलिस और वॉटसन के किरदार को बताते हुए कहा कि यदि उन्हें भी विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम में इस प्रकार के रोल दिए जाते तो, वह अपने आप को साबित कर पाते लेकिन उन्हें अलग तरह से देखा गया और कम मौके मिले जिसके कारण वह ज्यादा कारगर साबित नहीं हो पाए। उनके इस बयान पर ट्विटर पर लोगों ने उनका मजाक उड़ाया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

विजय शंकर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जैक्स कैलिस और शेन वॉटसन ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करते थे और साथ ही गेंदबाजी में भी उनका अहम किरदार होता था लेकिन मुझे ज्यादातर मौके मध्यक्रम में मिले और गेंदबाजी में भी मुझे ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया गया। यदि मेरा इस्तेमाल इन खिलाड़ियों की तरह किया जाता तो, मैं भी टीम के लिए अहम योगदान दे पाता। उनके इस बयान पर ट्विटर पर फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

विजय शंकर ने 3D टैग पर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि भारतीय ऑल राउंडर ने कहा कि मेरा इससे कोई संबंध नहीं है। उन्होंने मुझे बेतरतीब ढंग से एक टैग दिया और इसे वायरल कर दिया। लेकिन उस ट्वीट के बाद मैंने विश्व कप में भारत के लिए तीन मैच खेले और अच्छा प्रदर्शन किया।

विजय शंकर के बयान पर ट्विटर पर उड़ाया गया उनका मजाक:

(भारतीय क्रिकेट फैन्स का रिएक्शन विजय शंकर के बयान पर)

( विजय शंकर आईपीएल 2022 में)

(एक यूजर ने वॉटसन और विजय शंकर में बताया ये फर्क)

(विजय शंकर के बयान के बाद जैक्स कैलिस)

(मैं कैलिस और वॉटसन जैसी बल्लेबाजी कर सकता हूँ उसपर कैलिस और वॉटसन ने शंकर से कहा)

(कैलिस और वॉटसन के फैन्स का रिएक्शन)

(कैलिस और वॉटसन विजय शंकर से)

यह भी पढ़ें - माइकल वॉन ने सलमान बट्ट को दिया करारा जवाब, मैच फिक्स को लेकर कही बड़ी बात

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment