इंग्लैंड के वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, डिफेंडिंग चैंपियन को किया गया ट्रोल

Neeraj
India Cricket WCup
इंग्लैंड वर्ल्ड कप 2023 से हुआ बाहर

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का 36वें मुकाबले में इंग्लैंड की टक्कर ऑस्ट्रेलिया (AUS vs ENG) से हुई। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में कंगारू टीम ने डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड (England Cricket Team) को 33 रनों से शिकस्त दी। इस हार के साथ इंग्लैंड टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने से सिर्फ एक जीत दूर है।

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मार्नस लैबुशेन (71) की अर्धशतकीय पारी की मदद से 49.3 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 286 रन बनाये थे। जवाबी पारी में जोस बटलर एन्ड कंपनी 48.1 ओवरों में 253 रनों पर ढेर हो गई। टूर्नामेंट में यह इंग्लैंड की लगातार पांचवीं हार है और कुल मिलाकर छठी। इंग्लैंड का वर्ल्ड कप का सफर अब खत्म हो गया है जिसे लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं और डिफेंडिंग चैंपियन का मजाक भी उड़ाया जा रहा है।

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप से बाहर होने को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, डिफेंडिंग चैंपियन को किया गया ट्रोल

(डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड वर्ल्ड कप से बाहर हो गया।)

(अब मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गया।)

(टूर्नामेंट का छठा मैच हारकर इंग्लैंड के बुरे सपने जारी हैं। उन्हें खुद से सवाल करने की जरूरत है कि एक मौजूदा चैंपियन इस तरह का प्रदर्शन कैसे कर सकता है?)

(इंग्लैंड का 2023 वर्ल्ड कप में बेहद खराब प्रदर्शन।)

(इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 2019 वर्ल्ड कप से बाहर किया था। अब ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 2023 वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया।)

(डिफेंडिंग बाउंड्री काउंट चैंपियन इंग्लैंड वर्ल्ड कप २०२३ से योग्य तरीके से बाहर हो गए। बैजबॉल को फूटते हुए देखना अच्छा लगा। यह बहुत अच्छा होगा यदि नीदरलैंड्स उन पर फेवर करेगा।)

(इंग्लैंड ने गतविजेता के रूप में टूर्नामेंट में प्रवेश किया, लेकिन अहमदाबाद में अपने पहले गेम में हार के साथ उसे कठिन शुरुआत का सामना करना पड़ा। यह काफी प्रतीकात्मक है कि टूर्नामेंट से उनकी विदाई उसी मैदान पर हुई।)

(वाइड बॉल चैंपियन इंग्लैंड वर्ल्ड कप 2023 और चैंपियन ट्रॉफी 2025 से बाहर हो गया?)

(इंग्लैंड वर्ल्ड कप 2023 से बाहर।)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now