Create
Notifications

जस्टिन लैंगर के पद छोड़ने पर उस्मान ख्वाजा ने इन दो खिलाड़ियों को जबाव देने को कहा

जस्टिन लैंगर ने पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच का पद छोड़ा था
जस्टिन लैंगर ने पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच का पद छोड़ा था
Ravi Ranjan

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने हाल ही में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) छोटे समय के लिए उनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाना चाहती थी और लैंगर को यह मंजूर नहीं था। अब टीम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने मंगलवार को कहा कि सीनियर पुरुष टीम के कोच के रूप में जस्टिन लैंगर के इस्तीफे की अटकलों को खत्म करने के लिए आरोन फिंच और पैट कमिंस को सवालों के जवाब देने की जरूरत है। फिंच वनडे-टी20 और कमिंस टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करते हैं। कई पूर्व खिलाड़ियों ने लैंगर का साथ नहीं देने के लिए कमिंस की आलोचना की थी।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार बाएं हाथ के बल्लेबाज ख्वाजा ने कहा,

मुझे लगता है कि किसी समय पर दोनों कप्तानों में से एक, फिंची (आरोन फिंच) या पैटी (पैट कमिंस) को खड़े होकर कुछ सवालों के जवाब देने होंगे ताकि सभी अटकलों पर लगाम लग सके।
एक चीज जिसके लिए मैं लैंगर से प्यार करता हूं, मुझे लगता है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया टीम में विनम्रता वापस ला दी है। आप विरासत के बारे में बात करते हैं, मेरे लिए वह एक चीज है जिसे वह पीछे छोड़ गए हैं। क्योंकि मुझे पता है कि उसके कोच बनने से पहले हम कैसा खेल रहे थे, और मुझे पता है कि उसके कोच बनने के बाद हम कैसा खेल रहे थे। मैंने उन्हें अभी तक नहीं कहा है लेकिन मैं आप लोगों से कह रहा हूं।

2018 में टीम के कोच बने थे जस्टिन लैंगर

पूर्व सलामी बल्लेबाज जस्टिन लैंगर 2018 में ऑस्ट्रेलिया के कोच बने थे। उनकी कोचिंग में टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में जीत हासिल की। पिछले महीने एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 4-0 से हराया था। 2019 एशेज सीरीज में इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज को बराबरी पर रोका था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...