Create
Notifications

विरुष्‍का ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दूसरी बार जुटाए 11 करोड़ रुपए

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली
अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली
Vivek Goel

कोविड-19 की दूसरी लहर से देश सदमे में हैं। महामारी ने न सिर्फ कई लोगों की जान ली है, लेकिन इसने पूरे देश को अस्‍त-व्‍यस्‍त कर दिया है। कई खिलाड़‍ियों ने आगे आकर इस संकट की घड़ी में देश की मदद की है। भारत की कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भी शामिल हुए हैं। इस स्‍टार कपल जोड़ी ने आगे आकर फंड जुटाने वाला अभियान चलाया और इस कड़े समय में देश की मदद की।

विराट कोहली ने एक ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह बहुत खुश हैं क्‍योंकि उन्‍होंने अपना लक्ष्‍य एक नहीं बल्कि दो बार पार कर लिया है। कोहली ने साथ ही उन सभी का धन्‍यवाद किया, जिन्‍होंने इस काम में दान किया। कोहली ने कहा कि देश इस महामारी से एकसाथ ऊपर उठेगा। कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने 11 करोड़ रुपए से ज्‍यादा राशि का फंड जुटाया है।

भारतीय कप्‍तान ने ट्वीट किया, 'यह बयां करने के लिए शब्‍द कम पड़ रहे हैं कि हम कितने खुश हैं क्‍योंकि हमने एक नहीं बल्कि दो बार अपने लक्ष्‍य को पार कर लिया है। आप सभी का धन्‍यवाद। जिसने भी दान, साझा या किसी भी प्रकार की मदद की, मैं उसे बड़ा धन्‍यवाद कहना चाहता हूं। हम इसमें एकसाथ हैं और हम इससे साथ ऊपर आएंगे।'

आईपीएल में किया धमाका अब WTC फाइनल पर ध्‍यान

विराट कोहली ने आईपीएल 2021 में अपनी कप्‍तानी से फैंस का दिल जीता और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लीग स्‍थगित होने के समय तीसरे स्‍थान पर पहुंचाया था। आरसीबी ने 7 में से 5 मैच जीते थे। कोहली ने बतौर बल्‍लेबाज 33 की औसत और 121.47 के स्‍ट्राइक रेट से 198 रन बनाए थे। कोहली आईपीएल में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज भी हैं। ध्‍यान हो कि आईपीएल बायो-बबल में कई मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई ने टी20 लीग को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित करने का फैसला किया था।

विराट कोहली ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और अब उनका पूरा ध्‍यान विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल पर लगा है। भारतीय टीम 18 जून को साउथैम्‍प्‍टन में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगी। कोहली की टीम को फाइनल जीतने का प्रबल दावेदार माजा रहा है। विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के बाद भारतीय टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...