विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, सचिन और धोनी समेत ये क्रिकेटर भी होंगे शामिल  

Neeraj
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता (PIC: Twitter)
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मिला राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता (PIC: Twitter)

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी जोर-शोर से चल रही है, जिसका आयोजन 22 जनवरी को होना है। इस ऐतिहासिक समारोह के लिए कई हस्तियों को निमंत्रण भेजे जा रहे हैं। इसमें अब भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है। कोहली से पहले लेजेंड सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और एमएस धोनी समेत कई अन्य भारतीय क्रिकेटरों को भी निमंत्रण दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली अफगानिस्तान के विरुद्ध इंदौर में दूसरा टी20 खेलने के बाद इस निमंत्रण को लेने के लिए अपने घर मुंबई वापस गए थे। न्योता लेने के बाद वो टीम के बाकी सदस्यों को ज्वाइन करने के लिए बेंगलुरु के लिए रवाना हुए। बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज के आखिरी मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 17 जनवरी को खेला जाएगा।

मोहाली में खेले गए पहले टी20 में दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाजों ने निजी कारणों के चलते हिस्सा नहीं लिया था। हालाँकि, दूसरे मैच में उन्होंने 16 गेंदों 29 रनों की छोटी मगर अहम पारी खेली थी और टीम की जीत में अहम रोल अदा किया था। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने एक बड़े कारनामे को अंजाम दिया। वह तीनों प्रारूपों में चेज करते हुए 2000 रन बनाने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने।

गौरतलब है कि मेन इन ब्लू ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब तीसरे टी20 को जीतकर टीम इंडिया अफगानिस्तान का क्लीन स्वीप करना चाहेगी। दूसरी तरफ इब्राहिम जादरान की अगुवाई वाली टीम मैच को जीतकर अपनी साख बचाने के इरादे मैदान पर उतरेगी।

सीरीज में अभी तक कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला शांत रहा है, जो टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। भारतीय फैंस यही उम्मीद करेंगे कि आखिरी मैच में हिटमैन का बल्ला जरूर चले।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment