Create
Notifications

विराट कोहली ने किया खुलासा, इस बड़े कारण से नहीं दिखाना चाहते बेटी वामिका का चेहरा

Photo- Virat Kohli Instagram
Photo- Virat Kohli Instagram
Rahul
visit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में इन्स्टाग्राम पर अपने फैन्स के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने इन सवालों में कई बड़े खुलासे भी किये। विराट कोहली ने टीम के कई बड़े राज खोले, तो अपने से जुड़े कई किस्सों को भी लोगों के साथ शेयर किया। विराट कोहली को इस साल जनवरी में सबसे बड़ी ख़ुशी मिली, जब उनके परिवार में बेटी वामिका ने जन्म लिया। विराट और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी वामिका (Vamika Kohli) के होने पर अपनी सबसे बड़ी ख़ुशी जाहिर की थी लेकिन उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा अभी तक सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ साझा नहीं किया। एक दर्शक ने इन्स्टाग्राम पर इस विषय पर उनसे सवाल किया, जिसपर विराट कोहली ने जवाब भी दिया।

यह भी पढ़ें - युजवेंद्र चहल ने श्रीलंका दौरे के कप्तान को लेकर दिया बड़ा बयान, टी20 विश्व कप का भी जिक्र

विराट कोहली से उनके फैन्स ने सवाल पूछा कि वामिका नाम का क्या अर्थ है, और वो कैसी है? क्या हम उनकी एक झलक देख सकते हैं? विराट कोहली ने इस सवाल पर जवाब देते हुए लिखा कि वामिका माँ दुर्गा का दूसरा नाम है। कोहली ने अपनी बेटी की झलक को न दिखाने का फैसला लिया और कहा कि नहीं, मैंने और अनुष्का ने यह फैसला लिया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर एक्सपोज नहीं करेंगे। इसका कारण यह है कि जब वामिका सोशल मीडिया को समझ जायेंगी और अपने फैसला लेना सीख जाएगी, तब ही हम सोशल मीडिया पर उनका चेहरा देख पाएंगे।

Photo- Virat Kohli Instagram
Photo- Virat Kohli Instagram

विराट कोहली ने इस बड़े सवाल के अलावा कई और राज भी उजागर किये, जिसमें उन्होंने बताया कि वसीम अकरम (Wasim Akram) के सामने वह एक बल्लेबाज के रूप में जूझते हुए नजर आते। साथ ही एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए उन्होंने दो शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि धोनी के लिए दो शब्द भरोसा और आदर होंगे, क्योंकि वो हमारे एक दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं। एक फॉलोअर ने कोहली से पूछा कि भारतीय टीम के बारे में किसी सीक्रेट (रहस्‍य) का खुलासा करें। विराट कोहली ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि भारतीय टीम कुछ नहीं, लेकिन मस्‍ती करने वालों का झुंड है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now