SA vs IND : दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए रवाना हुए विराट कोहली, 'एयरपोर्ट लुक' का वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: Viral Bhayani Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Viral Bhayani Instagram Snapshots

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए रवाना हो गए हैं। इस टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। इस सीरीज से पहले खेली जानी वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में किंग कोहली हिस्सा नहीं लेंगे। कोहली मुंबई के छत्रपति शिवजी टर्मिनल से दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हुए।

बता दें कि 35 वर्षीय कोहली के अलावा रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को भी प्रोटियाज टीम के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में आराम दिया था। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के बाद से यह दिग्गज खिलाड़ी ब्रेक पर थे। एयरपोर्ट पर कोहली भूरे रंग की जैकेट और वाइट रंग की पैंट पहने नजर आये।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली का टेस्ट फॉर्मेट में रिकॉर्ड बेहद शानदार है। उन्होंने 14 मैच में 56.18 की औसत से 1236 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से तीन शतक और चार अर्धशतक निकले हैं। प्रोटियाज टीम के खिलाफ 254 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा है। वहीं, दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने 7 टेस्ट मैच खेले हैं और 51.53 की औसत से 719 रन बनाये हैं, जिसमें दो शतक तीन अर्धशतक शामिल हैं।

वर्ल्ड कप के 13वें संस्करण में भी विराट कोहली का फॉर्म काफी शानदार रहा था। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वो पहले स्थान पर रहे थे। विराट कोहली ने 11 मैचों में तीन शतक और छह अर्धशतक की मदद से 765 रन बनाये थे, जिसके लिए वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे। भारतीय फैंस यही चाहेंगे की टेस्ट सीरीज में भी कोहली अपनी लय को बरकरार रखने में कामयाब होंगे।

Quick Links

Edited by Rahul