SA vs IND : विराट कोहली ने रविचंद्रन अश्विन की घातक गेंदबाजी को याद दिलाते हुए डीन एल्गर को चिढ़ाया, मजेदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: Disney+hotstar Snapshots
Photo Courtesy: Disney+hotstar Snapshots

केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया (SA vs IND) दूसरे टेस्ट मुकाबले में आमने-सामने हैं। टेस्ट मैच के पहले ही दिन पिच को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इस बीच भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) प्रोटियाज टीम के अनुभवी बल्लेबाज डीन एल्गर (Dean Elgar) को 2021 से जुड़े एक वाकये की याद दिलाकर चिढ़ाते हुए दिखे।

दरअसल, यह वाकया भारतीय टीम की बल्लेबाजी के 24वें ओवर में देखने को मिला। दक्षिण अफ्रीका की ओर से ये ओवर मार्को जानसेन ने किया उनके ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने फ्लिक करना चाहा, लेकिन वो चूक गए और गेंद उनकी सामने वाली पैड पर जाकर लगी। दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों ने अपील की लेकिन अंपायर रज़ा ने नॉट-आउट दिया। इसके बाद एल्गर ने डीआरएस लिया और तीसरे अंपायर ने भी कोहली के पक्ष में फैसला सुनाया।

इसके बाद एल्गर ने विराट से कहा कि, 'ओह, आप काफी करीबी से बच गए हैं। कोहली ने उनको 2021 के में हुए मैच की याद दिलाते हुए कहा, 'ओह, यह 2021 में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर जो अपील की गई थी उससे काफी ऊंची थी।' दोनों दिग्गजों के बीच हुई ये बातचीत स्टंप्स माइक पर रिकॉर्ड हुई थी।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस मुकाबले में अब तक गेंदबाजों का बोलबाला देखने को मिला है। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए प्रोटियाज टीम 55 रनों पर ढेर हो गई थी। सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए छह विकेट अपने नाम किये थे।

जवाबी पारी में भारतीय टीम की ओर से उससे भी ख़राब प्रदर्शन देखने को मिला। रोहित शर्मा एन्ड कंपनी 153 रनों पर ढेर हो गई। इसमें हैरानी वाली बात ये रही कि टीम इंडिया ने बिना कोई रन बनाये अपने आखिरी छह विकेट खोये, जिसके लिए सोशल मीडिया पूरी टीम का मजाक भी उड़ाया जा रहा है। पहली पारी में मेन इन ब्लू ने 98 रनों की बढ़त हासिल की, जिसमें विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाये। दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 3 विकेट खोकर 62 रन बना लिए है और टीम इंडिया 36 रनों की बढ़त के साथ मुकाबले में आगे है।

Quick Links

Edited by Rahul