WI vs IND : वनडे सीरीज के बाद स्पेशल चार्टेड प्लेन के जरिये भारत लौटे विराट कोहली, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
Picture Courtesy: Virat Kohli Instagram
Picture Courtesy: Virat Kohli Instagram

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे सीरीज (WI vs IND) खत्म होने के बाद भारत वापस लौट आये हैं। बता दें कि किंग कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं। वहीं, विराट कोहली ने वेस्टइंडीज से स्वदेश लौटने के लिए कर्मशियल फ्लाइट की जगह एक निजी चार्टेड प्लेन का इस्तेमाल किया।

दरअसल, दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में वह प्लेन के अंदर बैठे हुए दिखाई दिए, जबकि दूसरी तस्वीर प्लेन से उतरने के बाद की है। वहीं, पोस्ट को शेयर करते हुए किंग कोहली ने प्लेन के पायलट और कंपनी का आभार जताया।

आप भी देखें यह तस्वीरें:

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 500वां मुकाबला खेला जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए, अपने टेस्ट करियर का 29वां शतक ठोका था। टेस्ट सीरीज का भारतीय टीम ने 1-0 से अपने नाम किया था। इसके बाद वनडे सीरीज में उन्हें सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला था, जिसमें उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी। टी20 सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली को बीसीसीआई ने आराम दिया है।

इन दो दिग्गजों की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी सौंपी गई है और सूर्यकुमार यादव उपकप्तान के रूप में काम करेंगे। इस वजह से विराट कोहली और रोहित शर्मा पहले ही भारत के लिए रवाना हो गए थे।

कोहली और हिटमैन अब सीधे तौर पर आगामी एशिया कप 2023 के दौरान एक्शन में नजर आएंगे जिसका आगाज 30 अगस्त को पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा। टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now