Create

माइकल वॉन के ब्लॉक वाले बयान पर वसीम जाफर ने दिया जबरदस्त जवाब

Rahul
वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहूँगा - माइकल वॉन
वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहूँगा - माइकल वॉन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) आजकल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने विवादस्पद बयान देने के लिए हमेशा किसी न किसी के टारगेट बनते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर विवादस्पद बयान दिया, जिसपर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफ़र (Wasim Jaffer) ने उन्हें करारा जवाब दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान माइकल वॉन ने यह खुलासा किया कि वो वसीम जाफर को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहेंगे, जिसके जवाब में वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए उन्हें मजेदार जवाब दिया है।

Photo- Wasim Jaffer Twi
Photo- Wasim Jaffer Twitter

माइकल वॉन से इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा गया कि किस पूर्व या मौजूदा खिलाड़ी को आप सोशल मीडिया पर ब्लॉक करना चाहेंगे, जिसके जवाब में उन्होंने वसीम जाफर का नाम लिया। इसके बाद वसीम जाफर ने भी उन्हें सोशल मीडिया यानी ट्विटर के जरिये जबरदस्त जवाब दिया। वसीम जाफर ने इस जवाब पर भारतीय टीम द्वारा इंग्लैंड में जीती गई टेस्ट ट्रॉफी का विनिंग सेलिब्रेशन फोटो अपलोड किया और लिखा कि मैं और मेरे दोस्तों का रिएक्शन जब हमें पता चलता है कि माइकल वॉन मुझे ब्लॉक करना चाहते हैं। वसीम जाफर के इस जवाब पर दर्शकों ने भी मजेदार कमेन्ट किया।

वसीम जाफर ने की थी माइकल वॉन की बोलती बंद

दरअसल माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि विराट कोहली इंडिया में हैं इसीलिए लोग उन्हें महान कहते हैं। केन विलियमसन भारत के नहीं हैं इसी वजह से उन्हें महान नहीं कहा जाता है। इस पर वसीम जाफर ने एक ट्वीट के जरिए मजेदार जवाब माइकल वॉन को दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था "एक्स्ट्रा उंगली ऋतिक के पास है लेकिन करता माइकल वॉन है।" माइकल वॉन ने भी वसीम जाफर को जवाब दिया और कहा कि मेरा मानना है कि आप भी मेरी इस बात से सहमत होंगे। इसमें कोई शक नहीं कि माइकल वॉन उल्टे सीधे बयान देते रहते हैं और ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment