Create
Notifications

भारत के पूर्व खिलाड़ी ने उड़ाया अंपायर का मजाक, सूर्यकुमार यादव के विकेट पर हुआ बवाल

Photo Source - Sony Liv Screenshot
Photo Source - Sony Liv Screenshot
Rahul
visit

भारत (Indian Cricket Team) और श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के बीच चल रहे तीसरे वनडे मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) द्वारा लिए गए एक रिव्यू में थर्ड अंपायर उलझन में दिखे लेकिन उन्होंने इस उलझन के दौरान सही फैसला लेते हुए सूर्यकुमार यादव को नॉट आउट भी करार दिया है। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट करते हुए थर्ड अंपायर का मजाक उड़ाया है। वसीम जाफर ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट की जिसमें एक लड़की निशाना लगा रही है लेकिन उसने गलत आँख बंद की हुई है। वसीम जाफर ने इस फोटो से थर्ड अंपायर की तुलना की और परोक्ष रूप से कहना चाहा कि अंपायर ने भी इसी तरह फैसला लिया है।

दरअसल, पारी के 23वें ओवर में प्रवीण जयाविक्रमा की पहली गेंद पर सूर्यकुमार यादव विकेटों के आगे पायें गए। मैदान पर खड़े अंपायर ने उन्हें पगबाधा आउट करार दिया। लेकिन दूसरे छोर पर खड़े मनीष पांडे (Manish Pandey) के साथ सोच विचार करते हुए सूर्यकुमार यादव ने रिव्यू लेने का फैसला किया। थर्ड अंपायर ने टीवी स्क्रीन पर एलबीडबल्यू को चेक किया लेकिन बॉल ट्रैकिंग में काफी समय लगा दिया। इसके बाद जब बॉल ट्रैकिंग बड़ी स्क्रीन पर आई, तो गेंद पिच आउटसाइड ऑफ़ थी और साथ ही इम्पैक्ट भी आउटसाइड ऑफ था। लेकिन थर्ड अंपायर ने इसे पूरा चेक करने का विचार किया, जिसमें गेंद स्टंप्स में जाकर टकराई।

थर्ड अंपायर द्वारा चेक किये गए पूरे बॉल ट्रैकिंग के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी जश्न मनाने लगे और सूर्यकुमार यादव पवेलियन की तरफ जाने लगे। लेकिन मैदान पर खड़े अंपायर कुमार धर्मसेना को थर्ड अंपायर ने बोला कि यह नॉट आउट है इसलिए अपना फैसला बदले। कुमार धर्मसेना ने अपना फैसला बदलते हुए सूर्यकुमार यादव को वापस बुलाया। इस हैरान करने वाले फैसले को देख श्रीलंकाई खिलाड़ी भी चौंक गए। इस उलझन भरी स्थिति को देख वसीम जाफर ने भी ट्वीट किया और थर्ड अंपायर का मजाक उड़ाया। फ़िलहाल, बारिश की वजह से खेल रुका हुआ है। सूर्यकुमार यादव 22 रन और मनीष पांडे 10 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। भारत का स्कोर 23 ओवर के बाद 147/3 है।


Edited by Rahul

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now