Create

'गब्‍बर, दीवार', वसीम जाफर ने बॉलीवुड फिल्‍मों के साथ टीम इंडिया के लिए किया ट्वीट

वसीम जाफर
वसीम जाफर
reaction-emoji
Vivek Goel

टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज वसीम जाफर का अलग रूप सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। अपने समय में गंभीर दिखने वाले जाफर सोशल मीडिया पर लोगों को खूब गुदगुदाते हैं। उनके चुटीले कमेंट और सेंस ऑफ ह्यूमर ने फैंस को दीवाना बना दिया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि वीरेंद्र सहवाग के बाद वसीम जाफर ने अपने मजाकिया अंदाज से ट्विटर पर जमकर फैन फॉलोइंग हासिल की है।

बीसीसीआई ने गुरुवार को आगामी श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्‍यीय भारतीय टीम की घोषणा की। भारतीय टीम श्रीलंका में तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी। अब जाफर ने बॉलीवुड फिल्‍मों के साथ टीम इंडिया को बधाई दी है। वैसे, उनके ट्वीट में एक गहरा राज भी छिपा है।

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का कप्‍तान शिखर धवन को बनाया गया है। वहीं पूर्व भारतीय कप्‍तान राहुल द्रविड़ इस टीम के हेड कोच बनकर जाएंगे। जाफर ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार और अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍मों के फोटो का उपयोग करते हुए भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी।

इन फिल्‍मों के नाम हैं 'गब्‍बर' और 'दीवार'। बता दें कि भारतीय टीम के कप्‍तान नियुक्‍त किए गए शिखर धवन गब्‍बर के नाम से काफी मशहूर हैं। वहीं राहुल द्रविड़ को द वॉल (दीवार) के नाम से जाना जाता था। जाफर ने इन दोनों की जोड़ी को सांकेतिक रूप से शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें कि भुवनेश्‍वर कुमार को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का उप-कप्‍तान नियुक्‍त किया गया है। टीम इंडिया में छह अनकैप्‍ड खिलाड़‍ियों को शामिल किया गया है, जिसमें से पांच खिलाड़‍ियों को पहली बार मौका मिला है।

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज की शुरूआत 13 जुलाई से होगी। बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका दौरे के लिए दूसरे दर्जे की टीम का चयन किया है क्‍योंकि प्रमुख भारतीय टीम इस समय इंग्‍लैंड में विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप और फिर इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने गई है।

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, चेतन सकारिया।

नेट बॉलर्स: इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...