इंटरनेशनल डीजे ने विराट कोहली को दी खास बधाई, दोनों दिग्गजों के बीच हुई लम्बी बातचीत का वीडियो आया सामने

Neeraj
विराट कोहली और एलन वॉकर (Pc: Royal Challengers Bengaluru Instagram)
Photo Courtesy : Royal Challengers Bengaluru Instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) ने अपने होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB Unbox इवेंट का आयोजन किया। इवेंट में आरसीबी के पुरुष और महिला टीम के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और फैंस भी भारी संख्या में मौजूद रहे। वहीं, इवेंट में इंटरनेशनल डीजे एलन वॉकर (Alen Walker) भी फैंस को एंटरटेन करने के लिए खास तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से भी मुलाकात की और उन्हें दूसरी बार पिता बनने की बधाई भी दी। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आये वीडियो में विराट कोहली टीम के अन्य सदस्यों के साथ बैठे होते हैं। इसी दौरान वॉकर खड़े होकर कोहली से हाथ मिलाते हैं और उन्हें अपना परिचय देते हैं। इसके बाद वॉकर ने कहा कि मैंने सुना है कि आप बेटी के पिता बने हो। जिस पर विराट उन्हें तुरंत टोकते हुए कहते हैं कि मैं अभी बेटे का पिता बना हूँ। फिर वॉकर इसके लिए कोहली को बधाई देते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

विराट-अनुष्का पहले से एक बेटी के माता-पिता थे, जिसका नाम वामिका है। वहीं, उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है।

गौरतलब है कि कोहली की धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार माँ बनने वाली थीं, इसी वजह से उन्होंने पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ हुए 5 मैचों की घेरलू टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। उस दौरान विराट अपने परिवार के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। दाएं हाथ का अनुभवी बल्लेबाज कुछ दिनों पहले ही आईपीएल 2024 में हिस्सा लेने के लिए भारत लौटे थे।

कोहली आईपीएल के जरिये एक बार फिर मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टूर्नामेंट में आरसीबी अपने पहले मैच में 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना करेगी।

Quick Links

Edited by Rahul