IND vs AUS : भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचा दिग्गज खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम (Team India) को सपोर्ट करने के लिए अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) पहुंचे हैं। बता दें कि अगले महीने से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) की तैयारी के लिए दोनों टीमों के लिए यह आखिरी वनडे मैच है।

टीम इंडिया पहले 2 मैच जीतकर पहले ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की हुई है। यही वजह है कि शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों को इस मैच में आराम दिया गया है। यह मुकाबला राजकोट में हो रहा है जो कि टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का घेरलू मैदान है।

पुजारा काले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की जीन्स पहने मैदान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बाउंड्री लाइन के पास जाकर टीम के सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की और मस्ती-मजाक करते नजर आये। दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से काफी लम्बी बातचीत की।

बीसीसीआई ने इस वाकये को वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

देखिए तीसरे वनडे में कौन आया है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने स्थानीय लड़के से मुलाकात की।

गौरतबल है कि चेतेश्वर पुजारा हाल ही में इंग्लैंड से काउंटी चैंपियनशिप डिवीज़न 2 खेलकर लौटे हैं, जिसमें वह ससेक्स की ओर से खेले थे। 26 सितम्बर को पुजारा रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह एक ही फ्लाइट के जरिये राजकोट उतरे थे।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 353 रनों का टारगेट

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दमदार प्रदर्शन दिखाया। कंगारू टीम ने डेविड वॉर्नर (56), मिचेल मार्श (96), स्टीव स्मिथ (74) और मार्नस लैबुशेन (72) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से पूरे ओवर खेलने के बाद 7 विकेट खोकर 352 रन बनाये। जवाबी पारी में टीम इंडिया की ओर से भी अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिल रही है।

Quick Links