Create

राहुल तेवतिया के अविश्वसनीय फिनिश पर कप्तान हार्दिक पांड्या का रिएक्शन हुआ वायरल, देखें वीडियो 

हार्दिक पांड्या ने हँसते हुए यकीन ना करने वाली प्रतिक्रिया दी
हार्दिक पांड्या ने हँसते हुए यकीन ना करने वाली प्रतिक्रिया दी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने करियर में कई बार फंसे हुए मुकाबले अपनी टीम के पक्ष में जाते देखे हैं लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को गुजरात टाइटंस (GT) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच हुए मुकाबले के अंत में जो हुआ, उससे वह भी हैरान रह गए। आखिरी ओवर में उनकी टीम को 19 रनों की दरकार थी लेकिन उनके आउट होने के बाद मैच जीतने की उम्मीदें भी काफी कम हो गईं थी। आखिरी दो गेंदों में जीत के लिए जरूरी 12 रनों के लिए राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने ओडियन स्मिथ के खिलाफ दो छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी और यह देखकर डगआउट में बैठे हार्दिक भी यकीन नहीं कर पाए और वह बस मुस्कुरा रहे थे।

जीत के बाद टीम के कई खिलाड़ी भागते हुए मैदान पर आये और तेवतिया को घेर लिया, जबकि कप्तान हार्दिक कुर्सी पर बैठे-बैठे हैरान थे और उनके चेहरे पर मुस्कराहट थी।

देखें वीडियो:

Only #Tewatia can pull off a Tewatia. 🤩🔥And #GujaratTitanswins this match.Tewatia isn't a human , it is a concept.Smiles are back on #HardikPandya face after that run out.#IPL2022 #IPL #RahulTewatia #PBKSvsGT #ShubhmanGill #TataIPL #TATAIPL2022 #PunjabKings #OdeanSmith https://t.co/KxfrM4ZJOp

हार्दिक पांड्या ने की राहुल तेवतिया की तारीफ़

मैच के बाद हार्दिक ने तेवतिया की तारीफ करते हुए कहा कि जो कुछ भी उनके लिए यकीन कर पाना मुश्किल है लेकिन यह पंजाब का मैच था। उन्होंने कहा,

जिस तरह के उतार-चढ़ाव आते हैं, मेरे ख्‍याल से मैं इसका आदि हो गया हूं। यह पंजाब किंग्‍स का मैच था, उनके हारने पर कुछ हमदर्दी है। तेवतिया की जितनी तारीफ की जाए कम है। क्रीज पर उतरते ही बड़े शॉट खेलना मुश्किल होता है तथा दबाव की परिस्थितियों में ऐसा करना बेहतरीन प्रदर्शन है।

आपको बता दें कि ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते 190 रन बनाये। जवाब में शुभमन गिल के 96 रनों की पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस मैच में बनी थी लेकिन आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या के रन आउट होने पर मैच और दिलचस्प बन गया। गुजरात को आखिरी तीन गेंदों में 13 रन की दरकार थी। ओडियन स्मिथ ने डेविड मिलर के खिलाफ डॉट गेंद डाली लेकिन नॉन-स्ट्राइकर पर राहुल तेवतिया को रन आउट करने के प्रयास में ओवरथ्रो कर दिया। इसके बाद दोनों बल्लेबाजों ने एक रन ले लिया और स्ट्राइक पर तेवतिया आ गए और उन्होंने आखिरी दोनों गेंदों पर छक्के जड़ कर जीत दिला दी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment