PSL में शोएब मलिक की तीसरी पत्नी को देखकर फैंस ने सानिया मिर्जा के नाम के लगाए नारे, देखें वीडियो 

Neeraj
शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद (PIC: Twitter)
शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद (PIC: Twitter)

पाकिस्तान फैंस ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मौजूदा संस्करण में शोएब मलिक (Shoaib Malik) की तीसरी पत्नी सना जावेद को उनकी दूसरी पत्नी सानिया मिर्जा के नाम के नारे लगाकर चिढ़ाया। यह वाकया तब सामने आया जब सना अपने पति और उनकी टीम कराची किंग्स को चीयर करने के लिए मुल्तान स्टेडियम पहुंची थीं।

ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में सना को स्टेqडियम में बाउंड्री के किनारे चलते हुए देखा जा सकता है। उन्हें देखते ही फैंस 'सानिया मिर्जा' के नारे लगाने शुरू कर देते हैं। हालाँकि, सना इसे नजरअंदाज करके आगे बढ़ती चली जाती हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज मलिक ने 20 जनवरी को सना से शादी रचाई थी, जिसे लेकर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आई थी। 42 वर्षीय मलिक की पहली शादी 2002 में आयशा सिद्दीकी से हुई थी, जिन्हें मलिक ने 7 अप्रैल, 2010 को तलाक दे दिया था।

इसके बाद उन्होंने 12 अप्रैल, 2010 को भारत की पूर्व टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की और 2018 में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे। सानिया से 'खुला' प्रक्रिया के तहत तलाक लेने के बाद, मलिक ने इसी वर्ष 20 जनवरी को सना से शादी की।

गौरतलब है कि मलिक पीएसएल में कराची किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। मुल्तान सुल्तांस के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में वह शानदार फॉर्म में नजर आये थे। उन्होंने 35 गेंदों में 53 रनों बनाये थे, जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल रहे थे। हालाँकि, उनकी यह पारी टीम के काम नहीं आई थी और उस मुकाबले में कराची को 55 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

शोएब मलिक की गिनती पीएसएल के अनुभवी खिलाड़ियों में होती है। दाएं हाथ के बल्लेबाज टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 82 मैचों में 33.88 की औसत से 2135 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 15 अर्धशतक निकले हैं।

Quick Links

Edited by Rahul