IND vs ENG : इंजरी के बाद फिटनेस हासिल करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं रविंद्र जडेजा, ट्रेनिंग का वीडियो किया साझा 

Neeraj
Picture Courtesy: Ravindra Jadeja Instagram
Picture Courtesy: Ravindra Jadeja Instagram

भारतीय टीम (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने हैमस्ट्रिंग इंजरी के बाद अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी में मेहनत शुरू कर दी है। उन्होंने अपने ट्रेनिंग सेशन का वीडियो साझा किया, जिसमें वह मैदान पर दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि वह फिर से राष्ट्रीय टीम में वापसी करने के लिए अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

बता दें कि रविंद्र जडेजा हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट के चौथे दिन भारत की दूसरी पारी के दौरान रन लेते हुए हैमस्ट्रिंग इंजरी का शिकार हो गए थे। इसके चलते बाएं हाथ के ऑलराउंडर को 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया। हालाँकि, जडेजा के ट्रेनिंग सेशन का ये वीडियो उनके जल्दी फिट होने का संकेत है।

35 वर्षीय जडेजा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

आई एम ए राइडर।

जडेजा के अलावा केएल राहुल भी चोटिल होने के चलते दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे। मेजबान टीम ने सरफराज़ खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुन्दर को दूसरे टेस्ट के लिए स्क्वाड में शामिल किया है।

रविंद्र जडेजा की जगह भर पाना टीम इंडिया के लिए होगी मुश्किल चुनौती

रविंद्र जडेजा ने हैदराबाद में 87 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी और एक बार फिर साबित कर दिया कि वह भारतीय टीम के लिए कितने अमूल्य हैं। मेजबान टीम को अपने प्रमुख ऑलराउंडर की गैरमौजूदगी में संतुलन बनाये रखने के लिए अपनी लाइन-अप में कुछ बदलाव करने होंगे।

वॉशिंगटन सुन्दर प्लेइंग XI में जडेजा की जगह लेने के सबसे प्रबल दावेदार हैं। उन्होंने कई मौकों पर खुद को अपने उम्दा प्रदर्शन के दम पर साबित किया है। हालाँकि, पहले मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जिस तरह से मेजबान गेंदबाजों के खिलाफ स्वीप शॉट्स खेले थे, ऐसे में रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट चाइनामैन कुलदीप यादव को भी मौका दे सकती है।

Quick Links

Edited by Rahul