शिखर धवन के साथ मिलकर गेम्स का लुत्फ़ उठाते दिखे ऋषभ पंत, विकेटकीपर-बल्लेबाज ने साझा किया वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Rishabh Pant Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Rishabh Pant Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिसंबर 2022 में हुए भयानक कार एक्सीडेंट के बाद से एक्शन से दूर हैं। हालाँकि, पंत फिर से वापसी करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ आर्केड गेम्स का मजा उठाते नजर आये।

एक्सीडेंट के बाद पंत के घुटने की सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से वह नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। अब ऐसी उम्मीद जताई जा रही कि बाएं हाथ का बल्लेबाज आईपीएल 2024 के जरिये मैदान पर वापसी करेगा, जिसमें वह दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई करते नजर आएंगे।

इस बीच पंत को आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी करने वाले और भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के साथ सिक्कों से संचलित गेम्स का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 में पंत चोटिल होने की वजह से हिस्सा नहीं ले पाए थे। उनकी गैरमौजूदगी में डेविड वॉर्नर ने टीम की अगुवाई की थी और दिल्ली प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही थी।

आईपीएल 2024 में दिल्ली की टीम अपने सफर का आगाज पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से करेगी, जो मोहाली में आयोजित होगा। 17वें सीजन में दिल्ली की टीम ऋषभ पंत के नेतृत्व में अपने पहले ख़िताब को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

दूसरी तरफ शिखर धवन की बात करें, तो उन्होंने आगामी सीजन के लिए अपनी तैयारी काफी पहले से ही शुरू कर दी थी। धवन ने अपनी टीम के कैंप को ज्वाइन कर लिया है। उनकी टीम भी इस टूर्नामेंट में अभी तक ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। ऐसे में धवन के कन्धों पर भी इस बार काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी।

Quick Links