इशान और हार्दिक के साथ मिलकर अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आए विराट कोहली, वायरल वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy:  Virat Kohli Fan Club Twittr Snapshtos
Photo Courtesy: Virat Kohli Fan Club Twittr Snapshtos

भारतीय टीम (Team India) मौजूदा समय में 3 मैचों की टी20 सीरीज में अफगानिस्तान (IND vs AFG) की मेजबानी कर रही है, जिसमें मेन इन ब्लू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की हुई है। सीरीज का आखिरी मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें वेन्यू पर पहुंच चुकी है। इस बीच भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो विराट कोहली (Virat Kohli), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और इशान किशन (Ishan Kishan) के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन्स के ड्रेसिंग रूम के बाहर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

यह वायरल वीडियो कब का है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं है। हालाँकि, इस दौरान खिलाड़ी रंगीन जर्सी पहने नजर आ रहे हैं, जिससे पता चल रहा है कि वीडियो लिमिटेड ओवरों की सीरीज के दौरान का है।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस दौरान टीम के एक स्टाफ मेंबर को भी विराट, इशान और पांड्या के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते हुए देखा गया। इस दौरान ड्रेसिंग रूम के ऊपर मौजूद दर्शकों ने भी उनके डांस को खूब एन्जॉय किया।

क्रिकेट की बात करें, विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ हो रही सीरीज में स्क्वाड का हिस्सा हैं। दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज को 14 महीनों बाद टी20 टीम में शामिल किया है। हालाँकि, निजी कारणों के चलते वो मोहाली में खेले गए मुकाबले में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। इंदौर में हुए दूसरे टी20 में उन्होंने 16 गेंदों में 29 रनों की अहम पारी खेली थी।

दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या की बात करें, तो वह इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेले मैच में टखने में चोट लग गई थी। बाएं हाथ के विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन ने इस सीरीज के लिए टीम की घोषणा होने से पहले टीम मैनजमेंट से आराम माँगा था, इस वजह से वो इसमें नहीं खेल रहे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment