'हम आपको हर दिन याद करते हैं'- पिता की तीसरी बरसी पर भावुक हुए हार्दिक और क्रुणाल, साझा किया खास पोस्ट 

Neeraj
Picture Courtesy: Krunal Pandya Instagram
Picture Courtesy: Krunal Pandya Instagram

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मंगलवार, 16 जनवरी को अपने पिता की तीसरी पुण्यतिथि के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने एक भावुक सन्देश लिखने के साथ कुछ चुनिंदा तस्वीरें भी साझा की।

क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का निधन 16 जनवरी 2021 में हो गया था। उनकी मृत्यु उस समय हुई जब क्रुणाल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का मैच खेल रहे थे। क्रुणाल ने बाद में खुलासा किया था कि कैसे वह श्रद्धांजलि के तौर पर अपने पिता का सामान ड्रेसिंग रूम तक ले गए थे।

पांड्या बंधुओं को अपने पिता को खोए हुए तीन साल हो गए हैं। क्रुणाल और हार्दिक दोनों ने तब से अलग-अलग मौकों पर अपने पिता के बारे में बात की है। अपने पिता की तीसरी पुण्यतिथि के अवसर पर, क्रुणाल ने उन्हें एक और भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

बाएं हाथ के ऑलराउंडर क्रुणाल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

हम आपको हर दिन याद करते हैं, पापा। आज आपको हमें छोड़कर गए तीन साल हो गए हैं। आपकी शारीरिक अनुपस्थिति के बावजूद, आपके गुण और आपके द्वारा हमें सिखाए गए अमूल्य सबक हमारे दिलों में बने हुए हैं। नैतिकता, कड़ी मेहनत, सपनों को साकार करने और सबसे महत्वपूर्ण बात एक अच्छा इंसान बनने पर आपकी शिक्षाएँ हमारे साथ प्रतिध्वनित होती हैं। मैं आशा करता हूं कि आप कौन थे और आप कितने अद्भुत व्यक्ति थे, इसकी कहानियों के माध्यम से हम आपके ज्ञान को अपने बच्चों तक पहुंचाएंगे और आप हमेशा हमारी यादों में रहेंगे। एक बार फिर धन्यवाद पापा।

क्रिकेट की बात करें, 32 वर्षीय क्रुणाल आखिरी बार विजय हजारे ट्रॉफी 2023 के दौरान एक्शन में दिखे थे। वहीं, उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला जुलाई 2021 में खेला था, उसके बाद से उनकी टीम में वापसी नहीं हुई। बाएं हाथ के ऑलराउंडर अब आईपीएल 2024 के दौरान ही एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul