रोहित शर्मा और विराट कोहली आज का मुकाबला क्यों नहीं खेल रहें? बड़ा कारण सामने आया

Rohit Sharma and Virat Kohli (Photo Courtesy: Twitter/vishal and Virat fan club)
Photo Courtesy: Jio Cinema/Fancode Snapshots

वेस्टइंडीज (WI vs IND) दौरे पर गई भारतीय टीम का आज दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मेजबान टीम वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। भारत की ओर से टॉस करने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गए, जिसने सभी भारतीय फैंस को हैरान कर दिया। दरअसल, भारत और वेस्टइंडीज के बीच में होने वाले दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं खेल रहे हैं।

कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के एक साथ एक मैच में ना खेलने वाले फैसले ने भारत के सभी क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया। हालांकि, टॉस के वक्त दूसरे वनडे मैच की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या ने रोहित और विराट को आराम देने का कारण भी बताया।

रोहित शर्मा और विराट कोहली को दिया गया आराम

हार्दिक ने टॉस के वक्त बताया कि रोहित और विराट पिछले काफी वक्त से लगातार क्रिकेट खेलते आ रहे हैं। अब हमें कुछ सवालों के जवाब देने हैं, और इसलिए वो दोनों इस मैच में आराम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आज के मैच में कप्तान रोहित शर्मा की जगह संजू सैमसन और विराट कोहली की जगह अक्षर पटेल को खेलने का मौका दिया गया है। इसके अलावा सलामी बल्लेबाजी की कमान पिछले मैच की तरह इशान किशन और शुभमन गिल को दी गई है।

इन खिलाड़ियों के अलावा सूर्यकुमार यादव, कप्तान हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, उमरान मलिक और मुकेश कुमार को भी इस मैच में खेलने का मौका दिया गया है। मैच में बारिश की झलक बार बार देखने को मिल रही है। टीम इंडिया ने शुरुआत बेहतरीन की है लेकिन 90 रनों पर बिना विकेट के भारतीय टीम का मौजूदा स्कोर 113/5 हो गया है। मध्यक्रम में अक्षर पटेल, संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या फ्लॉप रहे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now