Create

जेसन होल्डर ने टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद दिया बड़ा बयान

Rahul
West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fifth T20I

मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies) ने अंतिम मुकाबले में इंग्लैंड (England) को 17 रनों से मात देते हुए सीरीज में 3-2 से जीत हासिल की है। इस मुकाबले और सीरीज के हीरो ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) रहे, जिन्होंने लगातार चार गेंदों में 4 विकेट चटकाकर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करवाया है। जेसन होल्डर ने अपने चार विकेट के रूप में इंग्लैंड के अंतिम बल्लेबाजों को आउट किया, जिसमें क्रिस जॉर्डन, सैम बिलिंग्स, आदिल रशीद और शाकिब महमूद का नाम शामिल है। मैच के बाद उन्हें मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया और उन्होंने अपने इस प्रदर्शन को लेकर बड़ी बात कही।

मैच के बाद जेसन होल्डर ने फैन्स, इंग्लैंड टीम और अपने साथी खिलाड़ियों धन्यवाद देते हुए अपने प्रदर्शन के बारे में बताया और कहा कि, 'एक क्लासिक फिनिश, शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन मैं सिर्फ मैच में बने रहना चाहता था। मैं नो-बॉल से थोड़ा निराश था लेकिन अब मैं अनुशासित दिख रहा हूं, लेकिन अगली पांच गेंदें करना पूरी तरह से बेहतरीन था। मुझे केंसिंग्टन ओवल में खेलना पसंद है और हमारे पास दुनिया में सबसे अच्छे प्रशंसक हैं। साथ ही यहाँ आने के लिए मैं अंग्रेजी प्रशंसकों को भी श्रेय देता हूँ।'

जेसन होल्डर ने आगे बात को जारी रखते हुए कहा कि, 'बहुत मेहनत और मिश्रण के साथ मेरी डेथ बॉलिंग में सुधार आ सकता है। लेकिन मेरा आत्मविश्वास बढ़ रहा है और कप्तान ने भी मुझ पर भरोसा जताया है। आज रात आखिरी ओवर करने से इसमें और इजाफा हुआ, मुझे खुशी है कि मुझे जिम्मेदारी दी गई। मैं टीम में अपनी भूमिका के बारे में अच्छा महसूस कर रहा हूं। ईसीबी और इंग्लैंड के लोगों व खिलाड़ियों का बहुत धन्यवाद हैं। टेस्ट सीरीज के दौरान बार्मी आर्मी के आने का इंतजार है। और आशा करता हूँ कि टेस्ट सीरीज को भी बेहतर टीम जीतेगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment