टी20 सीरीज जीतने पर वेस्टइंडीज के कप्तान ने दिया आलोचकों को करारा जवाब

मुझे लगता है कि यह कुल मिलाकर एक टीम प्रयास था - कप्तान पोलार्ड
मुझे लगता है कि यह कुल मिलाकर एक टीम प्रयास था - कप्तान पोलार्ड

ब्रिजटाउन में खेली जा रही पांच टी20 मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज ने अंतिम मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 17 रन से जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया है। वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 179 रन का स्कोर बनाया। जवाब में इंग्लैंड की टीम 19.5 ओवर में 162 के स्कोर पर ढेर हो गयी। इस मैच में विंडीज के सभी खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड जैसी दिग्गज टीम को पटखनी दी। सीरीज से पहले विंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और उनकी टीम की काफी आलोचनाएं हो रही थी लेकिन मैच के बाद कप्तान पोलार्ड ने बड़ा बयान देते हुए सभी को करारा जवाब दिया है।

मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि, 'यह बेहतरीन सीरीज रही। ड्रेसिंग रूम में हर एक खिलाड़ी साथ मिलकर चला। हर बार जब हमने मैच जीता तो कुछ लोग हमारे खिलाफ थे लेकिन हम बाहर आए और एकजुट होकर खेले। जमैका से आने के बाद खिलाड़ियों ने बहुत ट्रेनिंग की है और हमने अच्छी वापसी भी की। हम समझते हैं कि हम एक टीम के रूप में क्या करना चाहते हैं, और हमने आज रात के मैच में उसका परिणाम देखा है।'

पोलार्ड ने मैच को लेकर भी बात की और इसे एक टीम वर्क बताया जिसको लेकर उन्होंने कहा कि, 'यह एक फाइनल की तरह ही मुकाबला था, जब आप पहले बल्लेबाजी करते हैं और बोर्ड पर रन बनाते हैं, तो आपको दबाव के कारण भी 10-15 रन ज्यादा बनाने होते हैं। हम जानते हैं कि आखिरी चार ओवरों में हम इसका फायदा उठा सकते हैं। पॉवेल ने आकर हमें वह पारी खेल कर दिखाई। अकील होसैन ने शुरुआती विकेट हासिल किये, ब्रैंडन किंग के लिए शीर्ष क्रम में एक शानदार श्रृंखला थी, जेसन होल्डर को विकेट मिले, ओडियन स्मिथ ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि यह कुल मिलाकर एक टीम प्रयास था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now