WI vs IND : हार्दिक पांड्या ने 2 धाकड़ ऑलराउंडर्स से की खास मुलाकात, ब्रावो ने मजेदार कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर

Neeraj
Photo Courtesy: Dwayne Bravo Instagram
Photo Courtesy: Dwayne Bravo Instagram

भारतीय टीम वर्तमान समय में वेस्टइंडीज (WI vs IND) के दौरे पर है। वहां दोनों देशों के बीच आज से पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होगा। इससे पहले टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने विंडीज टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) से खास मुलाकात की जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा में है।

बता दें कि इस तिकड़ी को टी20 फॉर्मेट के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक माना जाता है और ब्रावो ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इस बात का खास तौर पर उल्लेख किया है। हार्दिक पांड्या कई बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें कैरिबियन संस्कृति से कितना ज्यादा लगाव है। दाएं हाथ के ऑलराउंडर पांड्या टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे। दोनों टीमों के बीच खेली गई वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में उन्होंने टीम की कमान संभाली थी और उनकी अगुवाई में भारत ने मेजबानों को 2-1 से मात देकर सीरीज पर कब्जा जमाया था।

CSK के पूर्व ऑलराउंडर ब्रावो ने इस मुलाकात की तस्वीर साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

इस तस्वीर में दो पूर्व टेस्ट ऑलराउंडर्स और किरोन पोलार्ड। हार्दिक पांड्या से मिलकर अच्छा लगा। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि हम तीनों लोग एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक और पोलार्ड कई सालों तक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए साथ में खेल चुके हैं। इस जोड़ी ने एमआई को 2015 से 2020 के बीच चार टाइटल जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। पोलार्ड ने आईपीएल 2022 के बाद लीग से संन्यास ले लिया था, जबकि हार्दिक को गुजरात टाइटंस टीम ने अपना कप्तान नियुक्त किया था।

पोलार्ड हाल ही में मेजर लीग क्रिकेट में खेलते हुए नजर आये थे जिसमें उन्होंने एमआई न्यूयॉर्क के नेतृत्व किया था। इंजरी के चलते पोलार्ड प्लेऑफ मुकाबले नहीं खेल पाए थे लेकिन उन्होंने एमआई को टी20 इतिहास में उनका नौंवा टाइटल जरूर जिताया। वहीं, ब्रावो इस लीग में टेक्सास सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते दिखे थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now