WI vs IND : रविचंद्रन अश्विन ने की वेस्टइंडीज के दिग्गज से मुलाक़ात, स्पेशल कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

आर अश्विन और सर गैरी सोबर्स (फोटो क्रेडिट - अश्विन इंस्टाग्राम)
आर अश्विन और सर गैरी सोबर्स (फोटो क्रेडिट - अश्विन इंस्टाग्राम)

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 12 जुलाई से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम जमकर मेहनत कर रही है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियशिप 2023-25 का चक्र भी भारत के लिए इस सीरीज से ही शुरू हो रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए कैरेबियाई धरती पर होने वाली यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण हैं। वहीं इस महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज के पहले भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) ने वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सर गैरी सोबर्स (Garry Sobers) से मुलाकात की। अश्विन और गैरी की फोटो सोशल मीडिया पर भी सामने आई है।

अश्विन ने की सर गैरी सोबर्स से मुलाकात

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में अश्विन वेस्टइंडीज के पूर्व महान क्रिकेटर सर गैरी सोबर्स से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। अश्विन की यह मुलाकात किंगस्टन ओवल, बारबोडास में हुई है। अश्विन ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वह पैड पहने और हाथ में बैट लिए नजर आ रहे हैं। वहीं गैरी सोबर्स के साथ उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं। अश्विन ने यह फोटो शेयर कैप्शन में यह भी बताया कि, 'पिछले बार जब यहां आया था तो सर विवियन रिचर्ड्स से मुलाकात हुई थी। इस बार सर गैरी सोबर्स से खुद उनके बैक यार्ड में मुलाकात हुई। मैं धन्य हो गया।'

आपको बता दें कि सर गैरी सोबर्स वर्ल्ड क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के लिए अपने क्रिकेट करियर में 93 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 26 शतक और 30 अर्धशतक की मदद से 8032 रन बनाए हैं। उन्हें क्रिकेट का जिनियस प्लेयर माना जाता था। वेस्टइंडीज क्रिकेट के बदलाव में भी सोबर्स का अहम योगदान है। अपने शानदार करियर के दमपर वह कई कैरेबियाई क्रिकेटर्स के लिए प्रेरणा बने।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now