WI vs IND : संजू सैमसन ने अनोखे तरीके से की कड़ी मेहनत, तस्वीरों को देखकर फैंस ने जॉन सीना से की तुलना

Neeraj
संजू सैमसन और जॉन सीना (PC: Sanju Samson Instagram And WWE)
Photo Courtesy : Sanju Samson Instagram and WWE

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है, जो कि 27 जुलाई से 13 अगस्त के बीच में आयोजित होगी। सैमसन ने अपने वर्कआउट सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो कि चर्चा में हैं।

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन आखिरी बार आईपीएल 2023 में खेलते हुए दिखाई दिए थे। उसके बाद अब वह विंडीज के विरुद्ध सीमित ओवरों की सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करेंगे। इस अहम दौरे के लिए सैमसन नेशनल क्रिकेट अकादमी में जमकर मेहनत कर रहे हैं।

17 जुलाई, सोमवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में सैमसन अपने गले में लोहे की मोटी चेन लपेटे वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट, साथ में इसी रंग का शॉर्ट्स और जूते पहन रखे हैं।

आप भी देखें यह तस्वीरें:

सैमसन का यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह कमेंट्स के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इनमें से ज्यादातर फैंस उनके इस वर्कआउट की वजह से उनकी तुलना WWE सुपरस्टार जॉन सीना से कर रहे हैं।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो अनुभवी बल्लेबाजों ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में संजू सैमसन के पास खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका होगा और इसके जरिये वह टीम में अपना स्थान पक्का कर सकते हैं। सैमसन का सीमित ओवरों में रिकॉर्ड भी अच्छा रहा है और कुछ दिनों पहले खेले गए आईपीएल के 16वें सीजन में वह शानदार लय में नजर आये थे। वेस्टइंडीज दौरे पर अगर सैमसन के बल्ले से रन निकलते हैं तो उन्हें आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now