WI vs IND : पहले वनडे में भारतीय टीम की खतरनाक गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब 

Neeraj
पहले वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन
पहले वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

मौजूदा समय में टीम इंडिया वेस्टइंडीज (WI vs IND) के दौरे पर है। टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद आज से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हुआ। सीरीज का पहला मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जा रहा है। मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। हालाँकि, कैरेबियाई टीम की ओर से बल्लेबाजों का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की फिरकी के आगे कैरेबियाई टीम के बल्लेबाज बेबस नजर आये।

दोनों गेंदबाजों ने मिलकर कुल सात बल्लेबाजों का शिकार किया और पूरी विंडीज टीम महज 23 ओवरों में 114 रनों पर ढेर हो गई। चाइनामैन कुलदीप यादव ने तीन ओवर के स्पेल में 6 रन देकर चार विकेट हासिल किये, जबकि जड्डू ने छह ओवरों में 37 रन खर्च करके तीन विकेट झटके। हार्दिक पांड्या, मुकेश कुमार और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 विकेट चटकाए। वहीं, भारतीय टीम के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से फैंस काफी खुश हैं और ट्विटर पर उनकी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। आइये नजर डालें:

(कुलदीप और जड़ेजा ने वेस्टइंडीज को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया।)

(क्या कमाल का स्पेल रहा कुलदीप यादव का। उन्होंने 18 गेंदों में सिर्फ 6 रन देकर 4 विकेट लिए जिस तरह से कुलदीप ने खेल पर दबदबा बनाया वह लाजवाब था। उन्होंने टीम में वापसी की और शानदार प्रदर्शन किया।)

(कुलदीप यादव का क्या शानदार स्पेल रहा।)

(यही कारण है कि वेस्टइंडीज वनडे विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर सका।)

(कुलदीप यादव का शानदार प्रदर्शन।)

(जडेजा वाकई में रॉकस्टार लुक में हैं। विश्व कप के उम्दा प्रदर्शन लोड हो रहा है।)

(वेस्टइंडीज की इस टीम के लिए रविंद्र जड़ेजा बहुत अच्छे हैं। वह भारत के लिए सभी विभागों में शीर्ष पर हैं।)

(सर जड़ेजा वही हैं जो बेन स्टोक्स बनने का सपना देखते हैं।)

(क्या कमाल का स्पेल था कुलदीप यादव का। 8 गेंदों में 4/6, कुलदीप का दबदबा बिल्कुल लाजवाब है। वह टीम में लौटते हैं और एक शो प्रस्तुत करते हैं।)

(क्या कमाल का स्पेल था कुलदीप यादव का।)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now