WI vs IND : विराट कोहली ने जीता दिल, कैरेबियाई फैंस को दिया ऑटोग्रॉफ, BCC ने साझा किया वीडियो

फैन के साथ विराट कोहली (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई ट्विटर)
फैन के साथ विराट कोहली (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई ट्विटर)

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया 12 जुलाई से टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला डोमेनिका में खेला जाएगा। भारत और वेस्टइंडीज की टीम ने टेस्ट सीरीज के लिए जमकर तैयारियां की है। वहीं भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रृंख्ला के शुरुआत से पहले वेस्टइंडीज के फैंस का दिल जीत लिया है। दरअसल, विराट कोहली ने डोमेनिका में कैरेबियाई फैंस के साथ सेल्फी लेते और ऑटोग्रॉफ लेते हुए नजर आए हैं।

विराट कोहली ने जीता फैंस का दिल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज के फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। विराट ने फैंस को ऑटोग्रॉफ भी दिया है। वहीं उन्होंने एक फैन को क्रिकेट बॉल पर ऑटोग्रॉफ दिया है। ऑटोग्राफ मिलने के बाद फैंस काफी खुश नजर आएं। ऑटोग्रॉफ मिलने की खुशी में एक फैन ने कहा कि विराट कोहली मेरे ऑल टाइम फेवरेट प्लेयर हैं। मुझे उनसे सिग्नेचर किया बॉल मिला है। मैं इसके लिए आभारी हूं।

विराट कोहली से इससे पहले भी फैंस के साथ नजर बारबोडास में नजर आए थे। इस दौरान विराट कोहली के अलावा मोहम्मद सिराज, रोहित शर्मा समेत पूरी टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के लोकल प्लेयर्स का हौसला बढ़ाया था। मोहम्मद सिराज ने उस दौरान लोकल प्लेयर को एक बैट भी गिफ्ट किया था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम 12 जुलाई से शुरू हो रहे पहला टेस्ट डोमिनिका में खेलेगी। भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के दौरे पर दो टेस्ट मैच, तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशलनल मुकाबले खेलने हैं। भारतीय टीम कैरेबियाई टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ही डब्ल्यूटीसी 2023-25 के चक्र का शुरुआत करेगी। ऐसे में भारतीय टीम इस चक्र की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now