WI vs IND : पैनकेक खाते हुए विराट कोहली ने फैंस को दिखाए अपने डांस मूव्स, बीच मैदान में झूमते हुए आये नजर 

Neeraj
विराट कोहली डांस करते हुए (PC: Twitter)
विराट कोहली डांस करते हुए (PC: Twitter)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 500वां मुकाबला खेल रहे हैं। विराट कोहली ने इस मुकाबले में भारत की पहली पारी में 121 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली जो कि उनके करियर का 76वां शतक है। उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने अपनी पहली पारी में 438 रन बनाये थे। अपनी इस उम्दा पारी के दौरान विराट कोहली लाजवाब टच में नजर आ रहे थे। हालाँकि, दुर्भाग्यवश वह रन आउट हो गए थे।

वहीं, विराट कोहली इस दौरे पर अब तक अच्छी लय में नजर आये हैं और उन्हें यहां की परिस्थितियां काफी पसंद आ रही हैं। कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने डांस मूव्स के जरिये भी फैंस का खूब मनोंरजन कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें वह पैनकेक खाते हुए अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि विराट कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेलते हुए ही अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। उनके टेस्ट करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अब तक खेले 111 मैचों में 49.29 की औसत से 8676 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 29 शतक और 29 अर्धशतकीय पारियां निकली हैं।

भारत को मैच जीतने पांचवें दिन चटकाने होंगे 8 विकेट

वहीं, इस मैच की बात करें तो भारत के 438 रनों के जवाब में विंडीज टीम पहली पारी में 255 रनों पर सिमट गई थी और भारत ने 183 रनों की बढ़त की थी। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 2 विकेटों के नुकसान पर 181 रन बनाते हुए पारी घोषित कर दी थी। मेहमान टीम को मैच जीतने के लिए 365 रनों का लक्ष्य मिला है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक कैरेबियाई टीम ने 2 विकेट खोकर 76 रन बना लिए थे। तेजनारायण चंद्रपॉल (24*) और जर्मेन ब्लैकवुड (20*) क्रीज पर जमे हुए हैं। ऐसी पूरी उम्मीद है कि मैच का पांचवां दिन बेहद रोमांचक रहेगा। हालाँकि, फैंस चाहेंगे कि बारिश इसमें विलेन ना बने।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment