WI vs IND : दूसरे वनडे में विराट कोहली को मिली नई जिम्मेदारी, सामने आया दिलचस्प वीडियो

Photo Courtesy: Fancode Snapshot
Photo Courtesy: Fancode Snapshot

विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट से कितना प्यार करते हैं ये शायद किसी से नहीं छुपा है। जिस जोश और जुनून से वो मैदान पर उतरते है, वो दर्शाता है कि वो सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट के लिए ही बने है। अगर उन्हें भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket Team) का तारणहार कहे तो, गलत नही होगा। क्योंकि, टीम को जिस भी भूमिका में उनकी जरूरत होती है, वो उसे एक कदम आगे आकर बखूबी निभाते है, और टीम के मनोबल को बढ़ाते हैं।

हाल ही वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND ) के बीच खेली गयी एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में कोहली मैदान पर ड्रिंक्स लेकर पहुंच गए और सभी को चौंका दिया। मैच के 37वें ओवर में युजवेंद्र चहल के साथ दिग्गज बल्लेबाज को क्रीज पर मौजूद शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव के लिए ड्रिंक्स लाते देखा गया। इस वीडियो को फैन कोड ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा,

एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे ? किंग कोहली बने वाटर बाॅय

कोहली ने नहीं खेला दूसरा वनडे

अगर इस मैच की बात करे तो बारबाडोस में खेले गये इस दूसरे एकदिवसीय मैच से विराट कोहली ने आराम लिया था और वे इस मुकाबले में नहीं खेले। उनके साथ–साथ कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस मैच में ना खेलने का निर्णय लिया। कोहली पहले वनडे मैच में खेले थे मगर वो बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे।

बता दें कि इस मैच में भारत की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 40.5 ओवर में 181 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस स्कोर में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 55 रन इशान किशन ने बनाए। वहीं, 182 रनों का पीछा करने उतरी मेजबान वेस्टइंडीज की टीम ने इस लक्ष्य को 36.4 ओवरों में 4 विकेट खो कर प्राप्त कर लिया, और इसके साथ ही सीरीज में 1–1 की बराबरी भी कर ली।

वेस्टइंडीज की तरफ से कप्तान शाई होप ने 63 रनों की नाबाद पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजे गये। टीम इंडिया की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 42 रन देकर 3 विकेट लिए।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now